South Stars Fees: बॉक्स-ऑफिस पर जादू चलते ही दक्षिण के इन सितारों ने बढ़ाई फीस, एक ने तो कर दी डबल


एक कहावत है, ‘उगते सूरज को दुनिया सलाम करती है’। सिनेमाई दुनिया में यह कहावत सटीक साबित होती है, तभी तो यहां सुपरस्टार्स को मुंहमांगी कीमत मिलती है। हाल के दिनों में दक्षिण के कई सितारों ने अपनी फीस में बेतहाशा बढ़ोतरी की है। बॉक्स-ऑफिस पर इनकी फिल्मों का जादू इस कदर चला कि रातोंरात इनके चाहने वालों की संख्या भी कई गुना बढ़ गई। इन स्टार्स ने भी अपनी कीमत को समझते हुए अपने मेहनताने में इजाफा कर दिया है। दक्षिण के किन सितारों ने बढ़ाई है अपनी फीस? और… अपने किरदार के लिए कौन कितने रुपये कर रहा है चार्ज, आइए जानते हैं… 

प्रभास

फिल्म ‘बाहुबली’ फेम अभिनेता प्रभास की फैन फॉलोइंग आज दुनियाभर में है। दक्षिण सिनेमा के टॉप स्टार्स में अपना नाम दर्ज कराने वाले प्रभास ने ‘बाहुबली’ के सुपरहिट होने के बाद अपनी फीस बढ़ा दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘आदिपुरुष’ और ‘स्पिरिट’ के लिए प्रभास ने 150 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है।

अल्लू अर्जुन

साउथ के चहेते स्टार्स की लिस्ट में शुमार अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ ने जबरदस्त सफलता हासिल की। फिल्म की पॉपुलैरिटी और सफलता के बाद एक्टर की मांग और बढ़ गई है। अल्लू अर्जुन भी इस मौके को भुनाने में पीछे नहीं रहे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा 2’ के लिए 100 करोड़ रुपये की मोटी फीस चार्ज की है। बता दें कि फिल्म ‘पुष्पा’ के लिए उन्होंने 50 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

यश

फिल्म ‘केजीएफ 2’ की बंपर सफलता के बाद सुपरस्टार यश ने अपनी फीस में भारी इजाफा किया है। हालांकि, वह दक्षिण सिनेमा के सर्वाधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं से अभी काफी पीछे हैं। लेकिन, उन्होंने हाल के दिनों में अपनी फीस बढ़ाई है। रिपोर्ट्स की मानें तो यश ‘केजीएफ 2’ की शानदार सफलता के बाद अपनी आगामी फिल्मों के लिए पूरे 70 करोड़ रुपये वसूलने वाले हैं।

मोहनलाल

साउथ स्टार मोहनलाल की फिल्में भी सुपरहिट साबित होती हैं। मोहनलाल को देश के सााथ विदेशों में भी जाना जाता है। अब तक उन्हें कई पुरस्कारों के साथ पद्म श्री और पद्मभूषण से सम्मानित किया जा चुका है। अगर बात करें उनकी कमाई की तो एक्टर मोहनलाल अपनी एक फिल्म के लिए ’64’ करोड़ रुपये तक फीस चार्ज करते हैं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks