एक्टिंग छोड़ कूड़ा उठाने को मजबूर है साउथ का फेमस एक्टर, कहा, ‘सेल्फी नहीं बुझाती पेट की आग’


साउथ सिनेमा (South cinema) के फेमस एक्टर उन्नी राजन (Unni Rajan) को उनके दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है. उन्होंने एक से बढ़कर एक मलयालम फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम दर्शकों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है. ऐसे में अब उन्हें लेकर एक दुखद खबर सामने आ रही है कि वो एक्टिंग को छोड़कर कचरा उठाने का काम करने के लिए मजबूर हैं और अपना दर्द बयां (Unni Rajan Emotional Story) करते हुए एक्टर का कहना है कि ‘सेल्फी पेट की आग को नहीं बुझाती है’. आपको बता दें कि राजन फेमस दिवंगत एक्टर राजन पी देव के बेटे हैं. उन्हें मलयालम फिल्मों में उनकी दमदार भूमिका के लिए जाना जाता है.

रिपोर्ट्स की मानें तो 48 साल के एक्टर उन्नी राजन ने हाल ही में अपने गृहनगर कासरगोड के एक हॉस्टल में काम करने के लिए सफाई कर्मचारी की सरकारी नौकरी का आवेदन किया था. यहां उनका सलेक्शन भी हो गया है. एक्टर वहां पर 15 मई के बाद काम करना भी शुरू करेंगे. यहां राजन के काम को लेकर बताया जा रहा है कि उन्हें 10 शौचलय की सफाई करनी होगी. बताया जा रहा है कि ये शौचलाय केरल सरकार के अनुसूचित जाति विकास विभाग द्वारा संचालित सरकारी पोस्ट मैट्रिक हॉस्टल के होंगे. वहीं, एक्टर ने भी इस काम को लेकर कहा कि ‘उन्होंने स्वेच्छा से इस काम को पसंद किया है. यहां नियमित रूप से सैलरी मिलती है. जबकि एंटरटेनमेंट की दुनिया में लंबा इंतजार करना पड़ता है’.

एक्टर ने अपना दर्द शेयर करते हुए कहा कि ‘जब वो इस नौकरी के लिए इंटरव्यू के लिए आ रहे थे तो उस दौरान वो जिस बस से आ रहे थे तो वहां पर 50 से ज्यादा लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली.’ उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि ‘लेकिन इससे क्या उनका और उनके परिवार के पेट को भरा जा सकता है. चूंकि मनोरंजन जगत में समय पर पैसा नहीं मिलता है’.

पिछले साल हुई थी एक्टर की गिरफ्तारी

आपको याद दिला दें कि पिछले साला मई में उन्नी राजन की पत्नी प्रियंका की मौत हुई थी, जिसके सिलसिले में एक्टर को गिरफ्तार भी किया गया था. तिरुवनंपुरम के पास वेम्बयाम स्थित अपने घर में उनकी पत्नी प्रियंका (26) ने खुदकुशी कर ली थी. सुसाइड के एक दिन पहले ही उनकी पत्नी ने पुलिस में पति के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई थी. वो एक स्थानीय स्कूल में फिजिकल एजुकेशन की टीचर थीं.

Tags: South indian actor

image Source

Enable Notifications OK No thanks