SRH vs KKR Live: जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता से भिड़ंत, थोड़ी देर में होगा टॉस


06:46 PM, 15-Apr-2022

सुंदर के बगैर उतरेगी सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद को आज वाशिंगटन सुंदर का साथ नहीं मिलेगा। गेंजबाजी ऑलराउंडर सुंदर गुजरात के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद टीम के कोच टॉम मूडी ने बताया कि उनके हाथ में चोट लगी है और वह कम से कम दो मैच नहीं खेल पाएंगे। 

06:41 PM, 15-Apr-2022

केकेआर से बाहर हुए रसिख सलाम

कोलकाता के युवा तेज गेंदबाज रसिख सलाम चोट की वजह से पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह पर हर्षित राणा को बतौर रिप्लेसमेंट स्क्वॉड में शामिल किया गया है। 

 

06:38 PM, 15-Apr-2022

ब्रेबोर्न के आंकड़े

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए 15 मैचों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने आठ मुकाबले जीते हैं। जबकि लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम को यहां सात बार जीत हासिल हुई है। इसका मतलब है कि इस मैदान पर टॉस से अधिक फर्क नहीं पड़ता है। 

 

06:36 PM, 15-Apr-2022

अंक तालिका में स्थिति

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम पांच में तीन मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज है। जबकि सनराइजर्स ने चार में दो मुकाबले जीते हैं और आठवें पायदान पर है। दोनों टीमें आज का मैच जीतकर अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेंगी। 

06:24 PM, 15-Apr-2022

SRH vs KKR Live: जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता से भिड़ंत, थोड़ी देर में होगा टॉस

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आप सभी का स्वागत है। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का आज 25वां मुकाबला खेला जा रहा है। मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आमने-सामने है। हैदराबाद की टीम पिछले दो मुकाबले जीतकर आई है तो वहीं कोलकाता को पिछले मैच में दिल्ली के हाथों हार का सामना करना पड़ा। 

 





Source link

Enable Notifications OK No thanks