SRH vs PBKS Live: आखिरी मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने जीता टॉस, पंजाब के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला


07:12 PM, 22-May-2022

दोनों टीमों में बड़े बदलाव

हैदराबाद की टीम में दो बदलाव किए गए हैं। केन विलियमसन की जगह रोमारियो शेफर्ड और टी नटराजन की जगह जगदीश सुचित टीम में आए हैं। वहीं पंजाब में तीन बदलाव हुए हैं। भानुका राजपक्षा, राहुल चाहर और ऋषि धवन की जगह नेथन एलिस, शाहरुख ख़ान और प्रेरक मांकड़ को मौका दिया गया है। 

07:10 PM, 22-May-2022

विलियमसन की गैरमोजूदगी में भुवी कप्तान

केन विलियमसन अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट गए हैं। ऐसे में उनकी गैरमौजूदगी में भुवनेश्वर कुमार आज के मैच में कप्तानी कर रहे हैं। 

07:00 PM, 22-May-2022

टॉस रिपोर्ट

आखिरी मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। 

06:53 PM, 22-May-2022

प्लेऑफ के लिए चार टीमें घोषित

शनिवार को मुंबई और दिल्ली मैच के बाद प्लेऑफ के लिए चौथी टीम के रूप में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नाम तय हो गया। इसके साथ ही नॉकआउट मुकाबले में सामने आ गए। लीग स्टेज में शीर्ष दो पर रही गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच एलिमिनेटर खेला जाएगा। जबकि लखनऊ सुपर जाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच पहला क्वॉलिफायर होगा।

05:28 PM, 22-May-2022

SRH vs PBKS Live: आखिरी मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने जीता टॉस, पंजाब के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आप सभी का स्वागत है। आईपीएल 2022 का आज आखिरी लीग मुकाबला यानी 70वां मैच खेला जा रहा है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स की टीम आमने-सामने है। दोनों टीमें पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी हैं, ऐसे में यह मैच सिर्फ औपचारिकता ही है। 

 





Source link

Enable Notifications OK No thanks