सलमान खान से शाहिद कपूर तक, एंटरटेनमेंट की इन 5 पॉजिटिव खबरों से करें दिन की शुरुआत


बॉलीवुड में ईद (Bollywood Eid) को बड़ा महत्व दिया जाता है. सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) हमेशा से ईद पार्टी का आयोजन करती आई हैं, जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल होती हैं. अर्पिता की तरफ से दी गई ईद पार्टी में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और उनके साथ उनकी बेटी रेनी सेन (Renee Sen) भी शामिल हुईं, जिन्होंने गेट-टुगेदर से तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में रेनी को सलमान खान के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है.

सलमान खान के साथ ईद पार्टी में नजर आईं सुष्मिता सेन की बेटी, PHOTO पर जमकर प्यार लुटा रहे नेटिजेंस
सलमान खान और रेनी की ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है. नेटिजेंस इस तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, कृति खरबंदा और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के साथ भी सेल्फी शेयर की हैं.

फिल्म ‘जर्सी’ से शाहिद कपूर को मिली किस तरह की प्रेरणा? बोले- ‘ये मेरे दिल के बहुत करीब है’
‘जर्सी (Jersey)’ के जरिए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) लगभग 3 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करते दिखे. उनकी ये फिल्म बहुत पहले ही रिलीज हो जाती, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इसकी रिलीज टलती चली गई. शाहिद कपूर की आखिरी फिल्म ‘कबीर सिंह’ साल 2019 में रिलीज हुई थी, जो सुपरहिट रही, साथ ही शाहिद को एक अलग पहचान भी मिली. इसे बरकरार रखने के लिए शाहिद ने ‘जर्सी’ के जरिए फिर ये बता दिया है कि वह रुकने वाले नहीं हैं. एक खास बातचीत में शाहिद ने बताया कि ‘जर्सी’ उनके दिल के कितने करीब है और उनकी रियल लाइफ और रील लाइफ में क्या समानताएं हैं.

डेविड धवन फिर बने दादा, वरुण के बड़े भाई रोहित की वाइफ जानवी ने बेटे को दिया जन्म
मशहूर फिल्ममेकर डेविड धवन (David Dhawan) के घर एक बार फिर से किलकारी गूंजी हैं. डेविड के बड़े बेटे रोहित धवन (Rohit Dhawan) दूसरी बार पिता बने हैं. इसके साथ ही वरुण धवन फिर से चाचा बन गए हैं, डेविड फैमिली में खुशियों का माहौल है. रोहित की वाइफ जानवी धवन (Jaanvi Dhawan) ने एक बेटे को जन्म दिया है, इसके साथ ही रोहित-जानवी एक बेटे-बेटी के माता-पिता बन गए हैं.

Cannes Film Festival 2022: इंडिया को बनाया गया ‘कंट्री ऑफ ऑनर’, पहली बार किसी देश को मिला ऐसा सम्मान
Cannes Film Festival: भारत आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर आजादी का महोत्सव पूरे देश में मना रहा है. एक ओर भारत के प्रधानमंत्री पीएम मोदी (PM Modi) की मुलाकात फ्रांस के प्रधानमंत्री के साथ चल रही है, तो वहीं दूसरी ओर ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022)’ में कंट्री ऑफ ऑनर भारत को बनाया गया है. ये जानकारी केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने दी. अनुराग ठाकुर ने बताया कि पहली बार किसी देश को ये सम्मान मिला है तो वो भारत है. ये सम्मान भारत से शुरू हो रहा है. बाकी अगले सालों से नए देशों को बनाया जाएगा.

अर्सलान गोनी ने परिवार संग मनाई ईद, तो सुजैन खान ने की ‘दिलों’ की बरसात- देखें PHOTOS
3 मई को अर्सलान गोनी (Arslan Goni) ने अपने परिवार के साथ ईद मनाई और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. तस्वीरों में अर्सलान के भाई और एक्टर एली गोनी और उनकी गर्लफ्रेंड-एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन भी मौजूद हैं. अर्सलान गोनी ने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, “ईद मुबारक सभी को… महामारी के बाद इस अमेजिंग लंच के लिए धन्यवाद. आप लोगों को प्यार और ईद मुबारक.” वहीं, अर्सलान की कथित गर्लफ्रेंड सुजैन खान (Sussane Khan) ने भी चांद और दिल के इमोजी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks