शिल्पा शेट्टी से तापसी पन्नू तक, एंटरटेनमेंट की इन 5 पॉजिटिव खबरों से करें दिन की शुरुआत


Shilpa Shetty New Vanity Van: बर्थडे गर्ल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एकमात्र ऐसी अभिनेत्री बन गईं, जिनके पास एक किचनेट, हेयर वॉश स्टेशन और फिटनेस फ्रीक के लिए एक योग डेक के साथ एक तरह की वैनिटी वैन है. एक सूत्र ने खुलासा किया, “शिल्पा ने खुद को एक बिल्कुल नई वैनिटी वैन गिफ्ट की है जिसमें एक छोटा किचन, हेयर वॉश स्टेशन और सबसे महत्वपूर्ण एक योग डेक है!’

PICS: देखिए बर्थडे गर्ल शिल्पा शेट्टी की नई वैनिटी वैन, किचन से लेकर योग डेक का भी है पूरा इंतजाम
शिल्पा शेट्टी अब अपनी नई वैनिटी वैन में भी योग का अभ्यास कर सकती हैं. यह कोई रहस्य नहीं है कि शिल्पा शेट्टी एक फिटनेस फ्रीक हैं और नियमित रूप से योग का अभ्यास करती हैं. एक्ट्रेस आज अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट कर रही हैं.

Shabaash Mithu: मिताली राज के रिटायरमेंट पर तापसी पन्नू ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Taapsee Pannu on Mithali Raj: महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज (Mithali Raj) सिर्फ इंडिया ही नहीं बल्कि दुनिया की बेस्ट महिला क्रिकेटर में से एक हैं. उन्होंने अपने रिटायरमेंट की घोषणा कर दी है. इस पर लोग जमकर मिताली की प्रशंसा कर रहे हैं. वहीं मिताली की लाइफ पर बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’ भी जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस बायोपिक में मिताली का किरदार निभाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भी मिताली से बेहद प्रभावित है. क्रिकेटर के रिटायरमेंट की जानकारी मिलते ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट लिख मिताली के पूरे क्रिकेट की उपलब्धियों का बखान कर डाला.

REVIEW: अच्छी सी उम्मीद जगाती है वेब सीरीज ‘निर्मल पाठक की घर वापसी’
‘Nirmal Pathak Ki ghar wapsi’ Review: बिहार राज्य की छवि गैंगस्टर, बंदूकें, अपहरण, बाहुबली और गुंडागर्दी से आगे फिल्मों में या वेब सीरीज में दिखाने से निर्माता-निर्देशकों को क्या गुरेज़ हो सकता है ये तो वो ही जाने फिर भी कभी-कभी, बीच-बीच में एक दो हल्की फुल्की फिल्में या वेब सीरीज ऐसी दिखाई दे जाती है जो हमारे देश के देहात, देश के अंचल, गांवों की असली कहानियां प्रस्तुत करती हैं तो दर्शकों का मन और आंखें, दोनों भर आती हैं. कुछ दिन पहले अमेजन प्राइम वीडियो पर पंचायत का दूसरा सीजन रिलीज़ हुआ जिसने दर्शकों को रुला ही दिया.

Black Adam trailer: ब्लैक एडम के रोल में ड्वेन जॉनसन का दिखा दम, दुनिया को मिला एक और सुपर सुपरहीरो
‘द रॉक’ (The Rock) नाम से मशहूर रेसलर और एक्टर ड्वेन जॉनसन डीसी के ‘ब्लैक एडम’ (Black Adam) में लीड रोल निभा रहे हैं. ‘ब्लैक एडम’ का पहला ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर देखकर लगता है कि यह एक आइकॉनिक कैरेक्टर की रोमांचक कहानी है. हालांकि, ज्यादातर सुपरहीरो जहां जान बचाते हैं, वहीं ड्वेन जॉनसन का सुपरहीरो लोगों को मारने से नहीं कतराता है.

Samrat Prithviraj Box Office Collection: दिल्ली में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का धमाल, ये है 5 दिन का कलेक्शन
Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) स्टारर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं चल पा रहा है. लेकिन दिल्ली समेत इसके आसपास के हिंदी राज्यों में इसे अभी तक अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. हालांकि सोवार को फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई और मंगलवार को भी ये गिरावट जारी रही. ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना का है कि फिल्म इस हफ्ते तक बमुश्किल बॉक्स ऑफिस पर टिक पाएगी.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks