स्टीव स्मिथ को श्रीलंका में मिला नया दोस्त, कैप्टन कमिंस ने पूर्व कप्तान की ऐसे कर दी बेइज्जती, देखें तस्वीर


कोलंबो: ऑस्ट्रेलियाई टीम फिलहाल श्रीलंका दौरे पर है. मेजबान टीम के साथ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के बाद कंगारू खिलाड़ी श्रीलंका में पर्यटन स्थलों का आनंद ले रहे हैं. हाल ही में सभी खिलाड़ी श्रीलंका के एक प्रसिद्ध स्थल पर घूमने के लिए पहुंचे, जहां टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने एक बंदर के साथ तस्वीर क्लिक कराई. उन्होंने अपनी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

33 वर्षीय स्टीव स्मिथ ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘यह माइकल है (मार्सेल के रूप में जाना जाता है) हम बस दोस्त बन गए हैं.’ ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ी के इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- जॉनी बेयरस्टो शतक और रन के मामले में टॉप पर पहुंचे, भारत के लिए 2 खिलाड़ी मचा रहे धमाल

स्मिथ ने जो फोटो शेयर की है, उसमें माइकल नाम का बंदर उनके कंधे पर बैठा हुआ नजर आ रहा है. स्मिथ की इस तस्वीर पर मौजूदा ऑस्ट्रलियाई कप्तान पैट कमिंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. कमिंस ने लिखा है, ‘एक ही आकार का सिर.’

बता दें श्रीलंका दौरे पर गई ऑस्ट्रलियाई टीम ने मेजबान टीम को पहले टेस्ट मुकाबले में 10 विकेट से करारी शिकस्त दी है. हालांकि इस मुकाबले में स्मिथ कुछ खास करिश्मा नहीं दिखा पाए थे. वह पहली पारी में छह रन बनाकर रन आउट हो गए थे. वहीं दूसरी पारी में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था.

इस सीरीज का दूसरा मुकाबला आठ जुलाई से 12 जुलाई के बीच एक फिर गाले में खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज से पहले दोनों टीमों की भिड़ंत टी20 और वनडे सीरीज में हुई थी. टी20 सीरीज को ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 और वनडे सीरीज को श्रीलंका ने 3-2 से अपने नाम किया था.

Tags: Australia Cricket Team, Pat cummins, Steve Smith



image Source

Enable Notifications OK No thanks