स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलियन ओपन में एश्ले बार्टी की फॉर्म की तारीफ की | क्रिकेट खबर


शीर्ष वरीयता प्राप्त एशले बार्टी ने अपने शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए मंगलवार को क्वार्टर फाइनल में विश्व की 21वें नंबर की जेसिका पेगुला को हराकर मौजूदा ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। बार्टी ने पेगुला को सीधे सेटों में (6-2, 6-0) से हराया। रॉड लेवर एरिना में मैच महज 63 मिनट में खत्म हो गया। ऑस्ट्रेलिया टेस्ट क्रिकेट के उप-कप्तान स्टीवन स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर बात करते हुए ऑस्ट्रेलियन ओपन में बार्टी के फॉर्म की सराहना की है। स्मिथ ने कहा कि बार्टी इस समय असाधारण रूप से अच्छा कर रहे हैं।

स्मिथ ने कहा, “वह बहुत अच्छा खेल रही है और उत्कृष्ट रही है। उसे विपक्षी खिलाड़ी मिलते हैं जहां वह उन्हें प्राप्त करना चाहती है। वह इस समय असाधारण रूप से अच्छा कर रही है।”

एक अन्य प्रश्न में, स्मिथ ने विराट कोहली के भारत के टेस्ट कप्तान के रूप में पद छोड़ने के फैसले पर टिप्पणी की और खेल के सबसे लंबे प्रारूप में कप्तान के रूप में उनके सफल कार्यकाल की सराहना की। स्मिथ ने यह भी कहा कि रोहित शर्मा और केएल राहुल रिक्त पद के लिए उनके दो पसंदीदा हैं।

उन्होंने कहा, “सबसे पहले, विराट को बधाई। उन्होंने पिछले छह या सात वर्षों में शानदार तरीके से भारतीय टीम का नेतृत्व किया है। उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है और आगे देखते हुए मैं कहूंगा कि शायद रोहित या केएल दो पसंदीदा हैं”, उन्होंने कहा।

टेनिस में वापस आकर, विश्व नंबर 1 बार्टी 1978 में क्रिस ओ’नील के बाद घर पर खिताब जीतने वाली पहली ऑस्ट्रेलियाई महिला बनने के लिए बोली लगा रही है।

प्रचारित

इस महीने की शुरुआत में एडिलेड में घर पर अपना तीसरा करियर खिताब जीतने के बाद बार्टी अब नौ मैचों की जीत की लकीर पर है।

25 वर्षीय खिलाड़ी अब 27 जनवरी को सेमीफाइनल में मैडिसन कीज से भिड़ेंगे।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks