Stree 2: ‘स्त्री 2’ में एक साथ नजर आएंगे भेड़िया, वैंपायर और रूही, दिनेश विजन के ‘भूतलोक’ का दिलचस्प विस्तार


अभिनेता वरुण धवन के करियर के लिए बेहद अहम फिल्म मानी जा रही निर्माता दिनेश विजन और निर्देशक अमर कौशिक की फिल्म ‘भेड़िया’ की सफलता इन दोनों की कल्पनाओं के ‘भूतलोक’ का भविष्य भी तय करने वाली है। फिल्म के पहले गाने ‘ठुमकेश्वरी’ में दिखीं श्रद्धा कपूर ने इस ‘भूतलोक’ की अगली फिल्म ‘स्त्री 2’ के शुरुआत का संकेत पहले ही दे दिया है और अब इस फिल्म का अपडेट ये है कि अरसे से अपनी हिट फिल्मों के निर्माताओँ को गोल गोल चक्कर लगवाते रहे अभिनेता राजकुमार राव भी लौट के इस फिल्म में शामिल हो गए हैं। फिल्म ‘स्त्री’ के सीक्वल की शूटिंग अगले साल शुरू होने वाली है और इस फिल्म में आयुष्मान खुराना का वह किरदार भी स्पेशल अपीयरेंस भी दिखने वाला है जिसकी कल्पना अमर कौशिक ने अभिनेत्री समांथा प्रभु के साथ बनने वाली फिल्म के लिए की है।

स्त्री और रूही के बाद भेड़िया

बीते साल कोरोना संक्रमण काल के दौरान रिलीज हुई फिल्म ‘रूही’ के समय निर्माता दिनेश विजन ने इसे अपने ‘भूतलोक’ की दूसरी फिल्म बताया था। लेकिन फिल्म के निर्देशक हार्दिक मेहता फिल्म में वह असर ला नहीं पाए जिसकी उम्मीद फिल्म ‘स्त्री’ के प्रशंसकों ने की थी। अब दिनेश विजन लौटकर फिर से ‘स्त्री’ के निर्देशक अमर कौशिक के सोचे ‘भूतलोक’ पर आ गए हैं। इस भूतलोक की नई फिल्म ‘भेड़िया’ है जिसमें अभिनेता वरुण धवन हॉलीवुड फिल्मों में दिखने वेयरवुल्फ के किरदार में नजर आएंगे। निर्देशक अमर कौशिक ने इस फिल्म की बुनावट भी हॉरर कॉमेडी की ही रखी है।

Sapna Choudhary: पति का गाना प्रमोट करती नजर आईं सपना चौधरी, बोलीं, ‘बताओ सबते बढ़िया के लगा’

आयुष्मान खुराना बनेंगे वैंपायर

फिल्म ‘भेड़िया’ के बाद अमर कौशिक के पास अपने इस काल्पनिक ‘भूतलोक’ की दो फिल्में और हो गई हैं। इसी साल अगस्त में निर्माता दिनेश विजन ने अभिनेता आयुष्मान खुराना को एक वैंपायर फिल्म के लिए साइन किया था। पहली बार कोई हॉरर फिल्म करने जा रहे आयुष्मान इस फिल्म में रक्तपिपासु वैंपायर के रूप में दिखने वाले हैं और फिल्म में उनकी हीरोइन के रूप में सामंथा प्रभु को साइन किया जा चुका है। अमर कौशिक की एक और हॉरर कॉमेडी स्क्रिप्ट ‘स्त्री 2’ भी लंबे समय से प्रतीक्षा में रही है।

 

Anupam Kher: कश्मीर में घर लेने की बात से भावुक हुईं अनुपम खेर की मां, आंखों से छलक आए आंसू

 

‘स्त्री 2’ में राजकुमार राव भी होंगे

जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘भेड़िया’ के गाने में श्रद्धा कपूर की झलक दिखाने के साथ ही अमर कौशिक फिल्म ‘स्त्री 2’ की शूटिंग की तैयारियां शुरू कर चुके हैं। फिल्म के लिए इसकी पिछली फिल्म के हीरो राजकुमार राव ने भी आखिरकार हां कर दी है। राजकुमार राव के करियर की आखिरी हिट फिल्म भी ‘स्त्री’ ही रही है, इसके बाद वह करीब एक दर्जन फिल्मों में नजर आ चुके हैं लेकिन उनकी एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो सकी है। राजकुमार राव के हां कहने के साथ ही अब आयुष्मान और सामंथा प्रभु वाली वैंपायर फिल्म की झलक भी इसमें दिखाने की तैयारी है।

 

Chhath Puja 2022: महापर्व छठ पर सज-धजकर पूजा करती नजर आईं रानी चटर्जी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

 

एक साथ दिखेंगे भूतलोक के सारे किरदार

फिल्म ‘स्त्री 2’ में आयुष्मान खुराना के वैंपायर किरदार की एंट्री होने के साथ साथ इसमें वरुण धवन वाले ‘भेड़िया’ की भी झलक दिखेगी। कहा जा रहा है कि फिल्म ‘स्त्री 2’ ही दिनेश विजन और अमर कौशिक के सोचे ‘भूतलोक’ की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें इन सारी फिल्मों के अलग अलग किरदार पहली बार एक साथ एक फिल्म में नजर आ सकते हैं।





Source link

Enable Notifications OK No thanks