भोजपुरी की श्रीवल्ली के कीजिए दीदार, अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ के गाने का ऐसा वर्जन मचा रहा धमाल


अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की सुपरहिट फिल्म पुष्पा (Pushpa) का कारोबार और क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. फिल्म से जुड़े डायलॉग और गाने इतने पॉपुलर हुए कि उसके रिमिक्स और रीमेक बनते जा रहे हैं. हाल ही में फिर ऐसा ही हुआ, जब भोजपुरी सिनेमा (Bhojupuri Songs) ने रश्मिका मंदाना के गाने को कॉपी कर श्रीवल्ली (Srivalli Bojpuri Version) का रीमेक बनाया. ऐसे में पुष्पा की श्रीवल्ली का गाना तो कॉपी हुआ ही साथ ही एक्ट्रेस का स्टाइल भी कॉपी किया गया. भोजपुरी वर्जन की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी (Srishti Uttrakhandi) दिखाई दे रही हैं.

 

जल्द ही मार्च के महीने में होली का त्योहार आने ही वाला है और इस होली के त्योहार में भोजपुरी के इस वर्जन का धमाल भी खूब देखने को मिलेगा क्योंकि यह गाना होली सेलिब्रेशन के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. दर्शकों के दिल से बेशक पुष्पा का खुमार खत्म होता जा रहा हो, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री और इस इंडस्ट्री के स्टार्स इस क्रेज को खत्म करने का नाम ही नहीं ले रहे. टीवी, बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के कई महान कलाकार अभी तक इन गाने और इन डायलॉग पर रील बनाते नजर आ रहे हैं. जिनमें से एक नाम मोनालिसा और डेविड वार्नर का भी है.

पुष्पा के श्रीवल्ली वर्जन में भोजपुरी स्टार नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) नजर आ रहे हैं. नीलकमल ने इस होली के गाने को अपने ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. दर्शकों को नीलकमल का यह स्टाइल और यह गाना दोनों ही खूब पसंद आ रहे हैं. यूपी से लेकर बिहार तक, बिहार से लेकर दिल्ली तक, हर जगह होली के त्योहार में जब तक भोजपुरी वर्जन और उनके गानों का तहलका मचता दिखाई ना दे तो होली का मजा फीका सा लगता है. ऐसे में नीलकमल का यह गाना इस त्योहार पर रौनक बढ़ाता नजर आएगा.

 

बता दें कि पुष्पा का हिंदी वर्जन बॉलीवुड में दिसंबर के महीने से ही लाइमलाइट में छाया हुआ है. सोशल मीडिया पर भी पुष्पा का क्रेज खूब देखने को मिला है. गाने हों या डायलॉग मीम्स हो या फिर रिमिक्स हर जगह पुष्पा का ही चार्म देखने को मिला है.

image Source

Enable Notifications OK No thanks