सुधा चंद्रन खुलासा, बोलीं – 35 साल काम करने के बाद भी की जाती है ऑडिशन की डिमांड!


सुधा चंद्रन टेलीविजन ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री का भी जाना माना नाम हैं. ना जाने कितने ही सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 1985 में की थी फिल्म का नाम था मयूरी. इस हिसाब से उन्हें इंडस्ट्री में 35 साल हो चुके हैं. वो आज भी काम कर रही हैं. लेकिन हाल ही में पिंकविला से खास बातचीत में सुधा चंद्रन ने इंडस्ट्री का हाल बयां किया.

सुधा चंद्रन ने इस इंटरव्यू में बताया कि किस तरह 35 साल काम करने के बाद भी उनसे कभी कभी ऑडिशन की डिमांड भी की जाती है. और ये उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं. सुधा चंद्रन ने बताया – “मैं बहुत खुले तौर पर कहती हूं, मैं ऑडिशन नहीं देती। अगर मुझे ऑडिशन देना है तो इस इंडस्ट्री में मेरा 35 साल का इनपुट क्या है, और अगर आप मेरे काम को नहीं जानते हैं, तो मैं आपके साथ काम नहीं करना चाहती. 


लुक टेस्ट की होती है डिमांड – सुधा
सिर्फ ऑडिशन ही नहीं लुक टेस्ट की डिमांड भी उनसे की जाती है. उन्होंने बताया – “कुछ लोग कहते हैं एक काम कीजिये ना, लुक टेस्ट दे दिजिये’। मैंने कहा, लुक टेस्ट क्या, मेरा चेहरा आपने देखा है.” वहीं सुधा चंद्रन ने बताया कि वो इस बारे में CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन) से भी बात कर चुकी हैं. उनके मुताबिक 30-35 साल इंडस्ट्री में गुजारने वाले कलाकारों के साथ ऐसा अपमान नहीं होना चाहिए. 

नागिन 6 में दिख रही हैं सुधा चंद्रन
नागिन सीरियल सीरीज का सुधा चंद्रन काफी पहले से ही हिस्सा हैं. और अब वो नागिन 6 से भी जुड़ी हैं. उन्हें इस शो में काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं इस शो के अलावा वो जी तेलुगू के प्रोजेक्ट से भी जुड़ी हैं. एक क्राइम सीरीज़ को सुधा चंद्रन होस्ट भी कर रही हैं.  

ये भी पढ़ेंः Alia Bhatt Ranbir kapoor Love Story: 11 साल की उम्र में पहली बार रणबीर से मिली थीं आलिया, मिलते ही दे बैठी थीं दिल

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks