सुहाना खान-शनाया कपूर ने दोस्त की बर्थडे पार्टी में मचाया धमाल, मिरर सेल्फी में फ्लॉन्ट किया गॉर्जियस लुक


बॉलीवुड स्टार किड्स सुहाना खान और शनाया कपूर (Suhana Khan and Shanaya Kapoor) ने अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत नहीं की है, फिर भी सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी और संजय कपूर-महीप कपूर की बेटी बचपन की BFF हैं. एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. हाल ही में, सुहाना ने अपनी और शनाया की अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में शिरकत करते हुए एक चकाचौंध वाली तस्वीर शेयर की है.

तस्वीर में सुहाना ने जिसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन पर शेयर किया है, उसे और शनाया को ब्लैक कलर की ड्रेस पहने और अपनी एक दोस्त और बर्थडे गर्ल के साथ मिरर सेल्फी के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है. सुहाना के साथ-साथ दोनों डीवा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए अपने बालों को खुला रखा हुआ है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी दोस्त मानवी को टैग करते हुए लिखा, ‘बर्थडे गर्ल…लव uuu’. तस्वीर में सुहाना एक फिगर-हगिंग साटन ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं. अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करने से लेकर अपने पिता शाहरुख खान के लिए चीयरलीडर बनने तक, सुहाना खान अक्सर ऑनलाइन ध्यान खींचती हैं.

 suhana khan, shanaya kapoor, suhana khan bollywood debut, shanaya kapoor bollywood debut, suhana khan fashion, shanaya kapoor fashion, सुहाना खान, शनाया कपूर, सुहाना खान बॉलीवुड डेब्यू, शनाया कपूर बॉलीवुड डेब्यू, सुहाना खान फैशन, शनाया कपूर फैशन

फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में सुहाना खान और शनाया कपूर (फोटो क्रेडिट : Instagram @suhanakhan2)

सुहाना और शनाया जल्द डेब्यू के लिए तैयार
सुहाना और शनाया दोनों जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. शाहरुख की बेटी सुहाना ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी टिश स्कूल ऑफ आर्ट्स में फिल्म निर्माण की पढ़ाई की है. वह जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स परियोजना द आर्चीज के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. इसमें सुहाना खान वेरोनिका लॉज की भूमिका निभाएंगी. पिछले साल की शुरुआत में, कई रिपोर्ट्स में ये सुझाव दिया गया था कि जोया वर्ल्ड पॉपुलर कॉमिक्स ‘द आर्चीज’ के हिंदी एडिशन के साथ सुहाना, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा को लॉन्च करेंगी.

शनाया कपूर ‘बेधदक’ से करेंगी अपनी शुरुआत
इस बीच, जान्हवी कपूर की चचेरी बहन शनाया कपूर करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘बेधदक (Bedhadak)’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस ‘गिल्टी’ फेम लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह सिंह पीरजादा के साथ नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान करेंगे, जो इससे पहले ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी हिट फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. शनाया इससे पहले जान्हवी की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं.

Tags: Shanaya Kapoor, Suhana Khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks