Shah Rukh Khan के पठान लुक को देख Suhana Khan रह गईं हैरान, बोलीं- मेरे डैड 56 साल के हैं और


हाल में ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी आने वाली फिल्म पठान से अपना लेटेस्ट लुक (Shah Rukh Khan Pathaan look) शेयर किया, जिसे देख फैंस बेकरार हो उठे। शाहरुख खान के लुक को देख अब उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का रिएक्शन भी सामने आया है। सुहाना खान ने पिता के लुक को देख सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी। सुहाना ने शाहरुख की फोटो को शेयर कर कहा, ‘ओह मेरे डैड 56 साल के हैं और हमें बहाने की इजाजत नहीं है।’

सुहाना खान ने इस कमेंट के जरिए पिता शाहरुख खान की तारीफ की। वह अपने फादर की फिटनेस को लेकर हैरान रह गईं। उनके इस पोस्ट पर डायना पैंटी और संजय कपूर समेत कई स्टार्स ने भी कमेंट कर शाहरुख खान की तारीफ की। बता दें शनिवार को शाहरुख खान ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पठान के लुक को शेयर किया था। जिसमें वह 8 पैक ऐब्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे थे।

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने भी पठान (Pathaan) लुक को शेयर किया। यशराज फिल्मस की पठान अगले साल रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि जॉन अब्राहम विलेन के रोल में नजर आएंगे।

सुहाना खान के साथ ये ‘मिस्ट्री बॉय’ कौन है? कार में चेहरा छिपाती नजर आई शाहरुख खान की लाडली
बात करें सुहाना खान की तो वह इन दिनों मुंबई में ही हैं। आजकल सुहाना खान बॉलिवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि सुहाना जल्द ही बॉलिवुड में जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं। इस फिल्म में जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी नजर आ सकती हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks