बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार सुहाना खान,अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर, सेट से लीक हुईं तस्वीरें


 the archies film- India TV Hindi
Image Source : TWITTER
 the archies film

Highlights

  • फिल्म से खुशी, सुहाना और अगस्त्य का पहला लुक सामने आया है
  • सामने आए लुक में खुशी कपूर को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है

काफी समय से ये सुनने को मिल रहा था कि डायरेक्टर जोया अख्तर कॉमिक पर बेस्ड एक फिल्म बना रही है, जिसमें वे स्टार किड्क को मौका देंगी। अब फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर सामने आ रही है जिसमें सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है ये तस्वीर फिल्म द आर्चीज़ के सेट की है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

फैंन इन तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं और अपने चहेते स्टार किड्स की डेब्यू फिल्म की तस्वीरें देख उत्साहित हो रहे हैं। फिल्म से खुशी, सुहाना और अगस्त्य का पहला लुक सामने आया है। 

सामने आए लुक में खुशी कपूर को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है बाकी के लुक में कुछ खास बदलाव देखने को नहीं मिला। खुशी कपूर को आप ब्राउन बालों के साथ नए लुक में देख सकते हैं। अगस्त्य ब्राउन आउटफिट में कर्ली बालों के साथ नजर आ रहे हैं. तो वहीं सुहाना खान को ब्लैक ड्रेस में देखा गया। बताया जा रहा है कि लीक हुईं तस्वीरें फिल्म की शूटिंग के पहले दिन से हैं।

गौरतलब है कि बॉलीवुड में आर्ची कॉमिक्स पर फिल्म बनाने की तैयारी 2018 से चल रही है। ये फिल्म टिपिकल हाईस्कूल ड्रामा होगी जो दोस्तों के एक ग्रुप की कहानी होगी, ठीक आर्ची कॉमिक्स की तरह। दिलचस्प ये भी है कि करण जौहर की कुछ कुछ होता है भी कहीं ना कहीं आर्ची कॉमिक्स के किरदारों से प्रेरित थी। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks