Sunday Box Office Report: आयुष्मान की फिल्म ‘अनेक’ फ्लॉप घोषित, कार्तिक ने दूसरे वीकएंड पर भी जमाया रंग


अभिनेता कार्तिक आर्यन की अलग अलग शहरों में जाकर अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए की जा रही मेहनत रंग दिखा रही है। उनकी नई फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ ने बीते रविवार को शानदार कलेक्शन करते हुए फिल्मी कारोबार पर नजर रखने वाले लोगों को भी चौंका दिया है। वहीं, आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के बाद एक और फिल्म  ‘अनेक’ भी फ्लॉप घोषित हो गई है। दक्षिण में तेलुगू फिल्म ‘एफ थ्री’ का धमाल जारी है और इस बीच तमिल फिल्म ‘डॉन’ ने भी अपने हीरो शिवकार्तिकेयन के करियर का नया रिकॉर्ड बना दिया है। आइए आपको बताते हैं देश भर में चल रही प्रमुख फिल्मों के इतवार को हुए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में..

‘भूल भुलैया 2’ का 10वां दिन

कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू जैसे कलाकारों से सजी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने अपनी रिलीज के दूसरे रविवार यानी 10 वें दिन 12.77 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है। फिल्म ने पहले हफ्ते में 92.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके बाद दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने 6.52 करोड़ रुपये और दूसरे शनिवार को 11.35 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म की 10वें दिन तक कुल कमाई 122.69 करोड़ रुपये हो चुकी है।

‘अनेक’ तीसरे दिन ही फ्लॉप घोषित

अतरंगी अभिनेता आयुष्मान खुराना का हिंदी सिनेमा की धारा के विपरीत बार बार तैरना अब उनके प्रशंसकों को ही रास नहीं आ रहा है। शुक्रवार को 2.11 करोड़ रुपये की ओपनिंग के साथ खुली उनकी नई फिल्म ‘अनेक’ ने शनिवार को 2.20 करोड़ रुपये की ओपनिंग के साथ थोड़ी उम्मीद जरूर बंधाई लेकिन रविवार का कलेक्शन गिरकर दो करोड़ रुपये के नीचे गिरकर 1.95 करोड़ रुपये तक पहुंच गया। करीब 40 करोड़ रुपये की लागत से बनी फिल्म के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स पहले ही खरीद चुका है। सिनेमाघरों में फिल्म फ्लॉप हो गई है।

तेलुगू में ‘एफ थ्री’ का कलेक्शन सुधरा

वेंकटेश, तमन्ना भाटिया और वरुण तेज की तेलुगू फिल्म ‘एफ थ्री- फन एंड फ्रस्ट्रेशन’ ने भी रविवार को अपने कलेक्शन में सुधार किया है। शुक्रवार को 15.60 करोड़ रुपये की ओपनिंग के साथ खुली इस फिल्म का कलेक्शन शनिवार को गिरकर 13.05 करोड़ रुपये रह गया था। रविवार को फिल्म ने करीब आठ फीसदी की बढ़ोत्तरी के साथ 14.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म का पहले वीकएंड का कलेक्शन 42.75 करोड़ रुपये रहा।

तमिल में ‘डॉन’ का जलवा

उधर तमिल सिनेमा में अभिनेता शिवकार्तिकेयन की फिल्म ‘डॉन’ ने सिर्फ दो हफ्तों में 100 करोड़ रुपये की कमाई करके उनकी स्थिति और मजबूत कर दी है। बीते साल अक्तूबर में फिल्म ‘डॉक्टर’ की सौ करोड़ी कामयाबी के बाद शिवकार्तिकेयन की ये लगातार दूसरी बड़ी हिट फिल्म है। फिल्म को नवोदित निर्देशक सिबी चक्रवर्ती ने निर्देशित किया है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks