मेगा ऑक्शन में सुरेश रैना को नहीं मिला कोई खरीदार, IPL इतिहास में पहली बार हुए निराश


सुरेश रैना ने आईपीएल के 205 मुकाबले खेले हैं। इसमें उन्होंने 32.51 के औसत से 5528 महत्वपूर्ण रन बनाए हैं। जिसमें एक शतक और 39 अर्धशतक शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने 25 कीमती विकेट भी चटकाए हैं। सुरेश रैना ने पिछले सत्र में 12 मुकाबले खेले थे।

बेंगलुरू। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का मेगा ऑक्शन समाप्त हो चुका है। ऐसे में सबसे ज्यादा दिल किसी का दुखा है तो वो हैं भारत के स्टार खिलाड़ी रहे सुरेश रैना, उन्हें मिस्टर आईपीएल के नाम से भी जाना जाता है। आपको बता दें कि सुरेश रैना पर किसी भी फ्रेंचाइजी ने बोली नहीं लगाई। पिछले सीजन तक सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ थे और उन्हें कई मुकाबलों में टीम ने प्रदर्शन के चलते ड्राप भी किया था। लेकिन इस बार के ऑक्शन के पहले और दूसरे राउंड में भी उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला। 

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi Newsroom। IPL का मेगा ऑक्शन समाप्त, जानें किस टीम की किसे मिल सकती है कमान 

अनसोल्ड रहे सुरेश रैना

मेगा ऑक्शन के पहले और दूसरे राउंड में सुरेश रैना अनसोल्ड रहे और किसी भी टीम ने उन्हें नहीं पूछा। उनका बेस प्राइज 2 करोड़ रुपए था। सुरेश रैना ने 15 अगस्त, 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया। उसके बाद से उन्होंने बहुत कम घरेलू क्रिकेट खेला था। 

इसे भी पढ़ें: IPL 2022 Auction को लेकर बोले अनिल कुंबले, इस बार नीलामी भिन्न और चुनौतीपूर्ण 

सुरेश रैना रिकॉर्ड

सुरेश रैना ने आईपीएल के 205 मुकाबले खेले हैं। इसमें उन्होंने 32.51 के औसत से 5528 महत्वपूर्ण रन बनाए हैं। जिसमें एक शतक और 39 अर्धशतक शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने 25 कीमती विकेट भी चटकाए हैं। सुरेश रैना ने पिछले सत्र में 12 मुकाबले खेले थे। इस दौरान उन्होंने महज 160 रन ही बनाए थे और फॉर्म से भी जूझते हुए देखे गए थे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks