Suresh Raina Fans Trolls Dhoni: आईपीएल नीलामी में रैना को नहीं मिला खरीदार, फैंस ने धोनी को किया ट्रोल


नई दिल्ली.  ‘मिस्टर आईपीएल ‘ के नाम से फेमस सुरेश रैना (Suresh Raina) को आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL Mega Auction 2022) में कोई खरीदार नहीं मिला. इससे रैना के फैंस काफी नाराज हैं. टीम इंडिया के पूर्व मध्क्रम के बल्लेबाज रैना को महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने रीटेन नहीं किया था. आईपीएल खिलाड़ियों की नीलामी में रैना ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा था, लेकिन 10 फ्रेंचाइजी टीमों में से किसी ने भी उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई.

आईपीएल नीलामी में नहीं बिकने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि रैना का क्रिकेट करियर अब खत्म हो गया. अगर कोई फ्रेंचाइजी चाहे तो नीलामी के बाद भी रैना को अपने साथ जोड़ सकती है. ऐसा माना जा रहा था कि रैना को उनकी पुरानी फ्रेंचाइजी सीएसके उनपर बोली लगाएगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. रैना को कभी चेन्नई सुपरकिंग्स टीम की भविष्य के कप्तान के तौर पर देखा जा रहा था.

रैना और धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को एक दिन अलविदा कहा था. 15 अगस्त 2020 को पहले धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था, इसके कुछ समय बाद रैना ने भी सोशल मीडिया के जरिए इसकी घोषणा की थी.

Tags: Chennai super kings, IPL Auction, Ms dhoni, Suresh raina

image Source

Enable Notifications OK No thanks