Sushmita Lalit Modi Affair: ‘न शादी, न कोई अंगूठी’ पर यूजर्स ने दी सुष्मिता को सलाह, लिखा- अरे उससे दूर रहो


सोशल मीडिया पर जैसे ही गुरुवार को ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग अपनी फोटोज पोस्ट कीं, वैसे ही तस्वीरें आग की तरह वायरल होने लगीं। लोगों ने सोचा दोनों की शादी कर ली है। लेकिन थोड़ी देर बाद ललित मोदी ने फिर ट्वीट कर कहा कि अभी शादी नहीं हुई तो जैसे सुष्मिता के चाहने वालों की जान में जान आई। फिलहाल दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस तस्वीर पर लोगों के खूब कमेंट आए लेकिन सुष्मिता सेन ने शादी की खबरों पर आज रिएक्शन दिया है।

 

सुष्मिता सेन ने बेटियों के साथ तस्वीर साझा कर लिखा, ‘मैं एक खुश जगह पर हूं…न ही शादी हुई है…न कोई अंगूठी…बिना शर्त प्यार से घिरी हुई हूं…सफाई दे चुकी हूं…अब वापस काम पर फोकस करना है…मेरी खुशी में हमेशा साथ देने के लिए धन्यवाद…मैं आप लोगों से प्यार करती हूं’। अभिनेत्री की इस पोस्ट के बाद इसपर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। एक शख्स ने कहा- किसी तरह से स्पष्टीकरण की जरुरत नहीं है…बस आप खुश रहें। बहुत से लोगों ने तो सुष्मिता को ललित मोदी से दूर रहने तक की सलाह दे दी है।

 

एक शख्स ने कमेंट करके कहा- आखिरकार क्वीन ने खूबसूरती से अपनी बात कही। वहीं दूसरे शख्स ने कहा- आपने कई दिल तोड़ दिए, लेकिन मैं फिर भी आपसे प्यार करूंगा। एक अन्य शख्स ने कहा- थैंक गॉड…प्लीज ललित मोदी से दूर रहो। एक यूजर ने सुष्मिता सेन से पूछ लिया- ‘सुष्मिता आपने पुराने बॉयफ्रेंड को छोड़ दिया क्या, इस समय आप ललित मोदी के साथ घूम रही हैं’। इसके अलावा भी कई रिएक्शन सामने आए हैं।

 

बता दें कि गुरुवार को ललित मोदी ने डेटिंग की खबरों के बाद अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदल ली है। उन्होंने अपने बायो में सुष्मिता को पार्टनर इन क्राइम बताया है। बता दें कि सुष्मिता ने ललित मोदी से पहले रोहमन शॉल को करीब ढाई साल तक डेट किया है। पिछले साल दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इससे पहले भी वह कई लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। 





Source link

Enable Notifications OK No thanks