तारक मेहता का उल्टा चश्मा: इतने करोड़ की मालकिन हैं ‘दयाबेन’, कुल संपत्ति सुनकर आप भी कहने लगेंगे- ‘हे मां माताजी’


टेलिविजन का चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। ये शो 2008 से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वैसे तो हर किरदार अपने आप में खास है। जेठालाल, चंपक चाचा, आत्माराम भिड़े, बबिता जी, पोपटलाल या फिर टप्पू सेना इन सभी किरदारों की शो में अलग ही पहचान है। इस शो में एक किरदार ऐसा भी है, जिसकी छवि दर्शकों के दिल में ऐसी बनी है भुलाए नहीं भूलती,  और वो हैं दयाबेन। शो को इतने साल हो जाने के बाद भी दर्शक आज भी दयाबेन को उतना ही प्यार देते हैं। हालांकि अभी दयाबेन मैटरनिटी लीव के बाद शो में वापस नहीं आई हैं, फिर भी उनकी पॉपुलैरिटी पर कोई असर नहीं पड़ा है। आज हम आपको दयाबेन की संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप भी ‘हे मां माताजी’ कहने लग जाएंगे।

खबरों के अनुसार दयाबेन यानि दिशा वकानी की संपत्ति करोड़ों में है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हर एपिसोड के लिए दिशा को 1 से डेढ़ लाख रुपये और साल 2017 में उन्हें प्रति माह लगभग 20 लाख रुपये दिए जाते थे। आज की तारीख में दिशा 37 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। खबरों के मुताबिक वह बीएमडब्ल्यू और ऑटोमोबाइल जैसी गाड़ियों में चलती हैं।

दिशा वकानी ग्रेजुएट हैं और थिएटर आर्टिस्ट हैं। उन्होंने साल 2015 में बिजनेसमैन मयूर पाडिया से शादी की थी। 2017 में दिशा ने एक बेटी को जन्म दिया था। दिशा ने इस शो को अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। जिनमें देवदास, मंगल पांडे, जोधा अकबर और अन्य फिल्में शामिल हैं। 

हाल ही में दिशा ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की थी, जिसे देखकर लग रहा था कि वह शो में वापसी करेंगी। इस तस्वीर में दिशा अपने ऑनस्क्रीन भाई सुंदरलाल के साथ होली खेलती दिखाई दे रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- होली आ रही है। फोटो देखकर फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वह शो में वापस आ रही हैं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks