Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़ने पर आया ‘टप्पू’ का रिएक्शन, बोले- मैं सस्पेंस बनाने में एक्सपर्ट हूं


तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का सबसे पसंदीदा शो है. पिछले 14 सालों से शो लोगों को भरपूर मनोरंजन कर रहा है. शो ने हाल ही में 14 साल पूरे किए, जिसका जश्न पूरी टीम ने साथ में मनाया. इस जश्न के बाद ही सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से खबर फैली कि ‘टप्पू’ यानी की राज अनादकट (Raj Anadkat aka Tapu) शो को अलविदा कहने जा रहे हैं. अब इन वायरल खबरों पर राज अनादकट ने खुद रिएक्ट किया है और बताया आखिर सच्चाई क्या है.

‘तारक मेहता’ का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा के शो के जाने के बाद खबरें तेजी से आईं कि अब ‘टप्पू’ यानी राज अनादकट (Raj Anadkat aka Tapu) भी शो को अलविदा कहने जा रहे हैं. हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उन्होंने इस खबरों की सच्चाई पर बात की.

मैं सस्पेंस क्रिएट करने में बहुत अच्छा हूं: राज अनादकट
राज अनादकट से सवाल किया गया कि क्या उन्होंने शो को छोड़ दिया है? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘मेरे फैंस, मेरी ऑडियंस, मेरे वेल-विशर्स, इन सभी को पता है कि मैं सस्पेंस क्रिएट करने में बहुत अच्छा हूं. मैं सस्पेंस बनाने में एक्सपर्ट हूं.’

‘सही समय आएगा तो सबको पता चल जाएगा’
राज से पूछा गया कि क्या ये खबरें उन्हें डिस्टर्ब करती हैं तो उन्होंने कहा, ‘नहीं, ये खबरें उन्हें बिल्कुल परेशान नहीं करती हैं’ इस सस्पेंस को खत्म करने के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘जो भी होगा, मैं अपने फैंस को अपडेट कर दूंगा. जब सही समय आएगा, सबको इसका पता चल जाएगा.’

म्यूजिक वीडियो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं राज
राज अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उनका म्यूजिक वीडियो ‘सॉरी सॉरी’ में रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस कनिका मान के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि इसी साल फरवरी में उन्होंने इस गाने की शूटिंग की थी.

Tags: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

image Source

Enable Notifications OK No thanks