Tata Car Discount: Tiago से Nexon तक इन कारों पर मिल रही भारी छूट, देखें ऑफर


नई दिल्ली. टाटा मोटर्स जून में अपनी कुछ कारों के चुनिंदा मॉडल और वेरिएंट पर भारी डिस्काउंट दे रही है. कार निर्माता इस महीने सभी ब्रांडों में कार की कीमतों में बढ़ोतरी के बीच 45,000 रुपये तक की छूट दे रहा है. Tata Motors द्वारा दी जाने वाली छूट में Tiago, Tigor, Nexon, Harrier और Safari जैसे मॉडल शामिल हैं.

टाटा मोटर्स वर्तमान में भारत में टॉप 2 कार निर्माताओं में से एक है. इसकी पीछे सबसे बड़ा कारण नेक्सॉन सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी जैसे मॉडलों की सफलता है, जो पेट्रोल-डीजल के साथ-साथ इलेक्ट्रिक वेरिएंट में उपलब्ध है. इसके अलावा, टाटा मोटर्स ने हाल ही में Tigor और Tigor iCNG मॉडल के साथ CNG सेगमेंट में प्रवेश किया है. इस महीने टाटा कारों की सूची में पंच एसयूवी या अल्ट्रोज़ प्रीमियम हैचबैक जैसे लोकप्रिय मॉडल शामिल नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- देश में लॉन्च हुआ नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में मिलेगी 132 Km की रेंज, देखें कीमत?

इस एसयूवी पर मिल रहा सबसे ज्यादा डिस्काउंट
ऑफर के अनुसार, सबसे ज्यादा छूट टाटा हैरियर पर मिल रही है. कंपनी इस पर कुल मिलाकर 45,000 रुपये की छूट दे रही है. इस ऑफर में 5 हजार रुपये की कॉर्पोरेट छूट और बाकी एक्सचेंज बोनस शामिल है. Safari दूसरा मॉडल है, जिस पर सबसे ज्यादा छूट मिल रही है. इस SUV पर टाटा मोटर्स एक्सचेंज बोनस के तौर पर 40,000 का डिस्काउंट दे रही है.

टियागो और टिगौर पर डिस्काउंट
अन्य मॉडलों की बात करें तो टियागो हैचबैक और टिगोर सब-कॉम्पैक्ट सेडान पर ₹23,000 का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है. इसमें नकद छूट और ₹10,000 प्रत्येक का एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट के रूप में अतिरिक्त ₹3,000 जैसे लाभ शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- सस्ते के चक्कर में नहीं करें कार के सेफ्टी फीचर्स से समझौता, ये 10 चीजें हैं बेहद जरूरी

नेक्सॉन पर चर रहा सिर्फ 5000 रुपये का डिस्काउंट
भारत की सबसे अधिक बिकने वाली एसयूवी टाटा नेक्सॉन सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी पर सिर्फ ₹5,000 की छूट मिल रही है. टाटा अपने किसी भी इलेक्ट्रिक वाहन या सीएनजी वाहनों पर अभी तक कोई आधिकारिक छूट नहीं दे रही है. टाटा मोटर्स वर्तमान में भारत में सबसे बड़ा इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता है. हालांकि, कार निर्माता ने इन मॉडलों पर कोई छूट नहीं दी है, जिसमें Nexon EV, Nexon EV Max और Tigor EV शामिल हैं.

(नोट: ऊपर दिए गए सभी ऑफर और डिस्काउंट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक है. ऑफर की सही जानकारी के लिए ग्राहक डीलर या कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.)

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Car Discounts Offers, Tata Motors

image Source

Enable Notifications OK No thanks