TATA Motors का फेस्टिवल ऑफर! कारों पर मिल रहा 60,000 रुपये तक का डिस्काउंट, देखें डिटेल्स


हाइलाइट्स

हैरियर और सफारी पर 60,000 रुपये तक का लाभ उठाएंगे.
कॉम्पैक्ट हैचबैक Tiago दोनों पर ₹25,000 तक का लाभ मिलेगा.
टिगोर कॉम्पैक्ट सेडान पर 20,000 रुपये तक की छूट मिल रही है.

नई दिल्ली. टाटा मोटर्स आने वाले फेस्टिवल सीजन में अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर लेकर आ रही है. कंपनी ने इसकी शुरुआत केरल में शुरू हो रहे ओणम समारोह से कर दी है. कंपनी केरल में ग्राहकों के लिए कार मॉडल की अपनी रेंज पर 60,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. टाटा मोटर्स ने फाइनेंसिंग को आसान करने के लिए दो कंपनियों के साथ हाथ भी मिलाया है.

टाटा मोटर्स ने बताया कि ग्राहक उसके लोकप्रिय एसयूवी मॉडल जैसे हैरियर और सफारी पर ओणम समारोह के हिस्से के रूप में 60,000 रुपये तक का लाभ उठाएंगे. इसके अलावा प्रीमियम हैचबैक Tigor और कॉम्पैक्ट हैचबैक Tiago दोनों पर ₹25,000 तक का लाभ मिलेगा.  इसके अतिरिक्त टिगोर कॉम्पैक्ट सेडान पर 20,000 रुपये तक की छूट मिल रही है.

ये भी पढ़ें- Tiago, WagonR और Celerio में से कौन सी CNG कार है बेस्ट, देखें तीनों की कीमत में अंतर?

कंपनी के लिए प्रमुख बाजार है केरल
टाटा मोटर्स के सेल, मार्केटिंग और कस्टमर सर्विस के वाइस प्रेसिडेंट राजन अंबा ने कहा, “कंपनी के लिए केरल एक प्रमुख बाजार है. इस डिस्काउंट ऑफर के जरिए हमारा लक्ष्य राज्य में कस्टमर रिटेंशन रेट को बढ़ाना है, जो वर्तमान में 72% से अधिक है यह नंबर देश में किसी भी राज्य से ज्यादा है. हम अपने ग्राहकों के साथ ओणम मनाने के लिए उत्साहित हैं और हमने अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर पेश किए हैं.”

टियागो, पंच और नेक्सॉन हैं सबसे ज्यादा बिकने वाली कारें
राजन अंबा ने कहा,  “केरल छोटी कारों और एसयूवी के लिए एक बड़ा बाजार है और हम ऐसे उत्पादों की पेशकश करके अपना नेतृत्व स्थापित करने में सक्षम हैं, जो ग्राहकों की उभरती जरूरतों के अनुरूप हैं. केरल में टियागो, पंच और नेक्सॉन जैसे सबसे ज्यादा बिकने वाली कारे हैं. हमें विश्वास है कि फेस्टिवल सीजन राज्य में हमारी बिक्री के प्रदर्शन को बढ़ावा मिलेगा और हमारा लक्ष्य इस क्षेत्र में Q2 FY22 में 40% से अधिक की वृद्धि करना है. ”

ये भी पढ़ें- भारत की ऑटो इंडस्‍ट्री भी नहीं रहेगी चीन-ताइवान जंग से अछूती, एक्‍सपर्ट से समझें कितना होगा असर?

इन कारों पर पूरे भारत में छूट
पिछले कुछ महीनों में टाटा मोटर्स की बिक्री में काफी बढ़ोतरी हुई है. भारतीय बाजार में अपनी बिक्री को और मजबूत करने के प्रयास में टाटा मोटर्स ने पूरे भारत में 40,000 रुपये तक की छूट की घोषणा की है. 31 अगस्त 2022 से पहले खरीदने से पहले टियागो, टिगोर, हैरियर और सफारी जैसे चुनिंदा मॉडलों पर लाभ उठा सकते हैं.

Tags: Auto News, Autofocus, Automobile, Car Bike News, Car Discounts Offers

image Source

Enable Notifications OK No thanks