7,549 रुपये वाले realme C30 पर 7,000 रुपये का सीधा डिस्काउंट, शुरू होने जा रही है सेल


realme C30 को दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकेगा। इस फोन के साथ कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। realme C30 को एक्सचेंज ऑफर और EMI के तहत खरीदा जा सकेगा। तो चलिए जानते हैं realme C30 की कीमत, ऑफर्स और फीचर्स।

 

Realme C30

हाइलाइट्स

  • realme C30 की सेल
  • फ्लिपकार्ट पर होगी सेल
  • एक्सचेंज ऑफर होगा उपलब्ध
नई दिल्ली। कुछ ही समय पहले भारत में realme C30 को लॉन्च किया गया था। इस फोन को बजट रेंज में पेश किया गया है। अगर आप इस फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज अच्छा मौका है। आज आप फोन को दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकेगा। इस फोन के साथ कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। realme C30 को एक्सचेंज ऑफर और EMI के तहत खरीदा जा सकेगा। तो चलिए जानते हैं realme C30 की कीमत, ऑफर्स और फीचर्स।

realme C30 की कीमत और ऑफर्स: इस फोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,299 रुपये है। इसे 1,750 रुपये के डिस्काउंट के साथ 7,549 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा डेबिट व क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 300 रुपये का अतिरिक्त ऑफ दिया जाएगा। वहीं, Flipkart Axis बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का कैशबैक दिया जाएगा। सिर्फ यही नहीं, आप 262 रुपये प्रतिमाह देकर इसे खरीद सकते हैं। वहीं, 7,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिलने के बाद फोन को 549 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

फीचर्स:
इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन Unisoc T612 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 8 मोगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

Source link

Enable Notifications OK No thanks