Realme C30: बजट रेंज में 5000mAh बैटरी से होगा लैस! 20 जून को होगा लॉन्च


नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme जल्द ही एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने पर काम कर रही है। Realme C30 को इस हफ्ते लॉन्च किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि इस फोन को 20 जून को लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन Realme सीरीज के तहत लॉन्च किया जाएगा। फोन के लॉन्च से पहले ही इसके कई फीचर्स की जानकारी उपलब्ध करा दी गई है। हालांकि, ये सभी फीचर्स संभावित ही हैं। लॉन्च से पहले, कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर डिवाइस को टीज किया है। फोन के प्रोसेसर, बैटरी और डिजाइन आदि को लेकर डिटेल्स सामने आई हैं। तो चलिए जानते हैं इसके संभावित फीचर्स।

Realme C30 के संभावित फीचर्स:

Realme C30 ऑक्टा-कोर Unisoc T612 प्रोसेसर से लैस है। यह 12nm प्रोसेस से बनाया गया है। यही प्रोसेसर Realme Narzo 50A Prime और Realme C31 में भी देखा गया था। Realme C30 की बात करें तो इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। साथ ही कहा जा रहा है कि इसकी बैटरी एक बार के चार्ज में 1 दिन तक साथ निभाएगी। इसके अलावा ये भी कहा गया है कि यह डिवाइस 10W चार्जिंग स्पीड के साथ पेश की जा सकती है।

Realme C30 की मोटाई 8.5mm होगी और इसका वजन 182 ग्राम होगा। फोन में वर्टिकल स्ट्राइप डिजाइन दिया जा सकता है। फोन में एक एलईडी फ्लैश के साथ सिंगल रियर कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही ड्यू-ड्रॉप नॉच के साथ सेल्फी कैमरा भी दिए जाने की उम्मीद है। Realme C30 दो स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। फोन में 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। वहीं, फोन का एक वेरिएंट 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। उम्मीद की जा रही है कि फोन में एंड्रॉइड गो एडिशन दिया जा सकता है। Realme C30 को डेनिम ब्लैक, लेक ब्लू और बैम्बू ग्रीन कलर्स में लॉन्च किया जा सकता है। फोन में 6.58 इंच की फुल HD+ IPS स्क्रीन दी जा सकती है। वहीं, 13MP का रियर कैमरा और 5MP का सेल्फी कैमरा भी दिए जाने की उम्मीद है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks