बॉबी देओल ने बेटे आर्यमन को विश किया बर्थडे, पोस्ट शेयर कर बोले-‘माई एंजेल


बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol)ने अपने बेटे आर्यमन (Aryaman Deol) आज यानी 16 जून 2021 अपना 21वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर बॉबी देओल ने सोशल मीडिया के जरिए अपने लाडले बेटे को बर्थडे विश किया है. बॉबी देओल ने अपने बेटे के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर किया और इसके साथ ही एक स्पेशल नोट भी लिखा है. बॉबी के पोस्ट पर
लाइमलाइट से दूर रहने वाले आर्यमन को बॉलीवुड सितारे अपने-अपने अंदाज में बधाई दे रहे हैं.

बॉबी देओल ने बेटे आर्यमन की फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे माई एंजेल #21th बर्थडे. तस्वीर में बॉबी और आर्यमन ब्लैक टी-शर्ट में ट्विन करते नजर आ रहे हैं.एक बार फिर से आर्यमन अपने गुड लुक और चार्मिंग की वजह से खबरों में हैं.

bobby deol, bobby deol son aryaman, bobby deol son aryaman dharam paji of younger days, bobby deol son, bobby deol son aryaman birthday, aryaman deol, aryaman deol dharmendra, bobby deol aryaman, बॉबी देओल, आर्यमन बर्थडे, आर्यमन धर्मेंद्र

बॉबी देओल इंस्टाग्राम पोस्ट

सितारों ने भी विश  किया जन्मदिन
जैसे ही बॉबी ने अपने बेटे को विश किया ठीक वैसे ही फैन्स और बॉलीवुड सितारे कमेंट बॉक्स में उन्हें जन्मदिन की बधाई देने लगे. इस पोस्ट पर धर्मेंद्र ने कमेंट किया- ‘हैप्पी बर्थडे आर्यमन. लव यू. जीते रहो.’ ट्विंकल खन्ना ,अभिषेक बच्चन, तारा सुतारिया,राहुल देव, डीन पांडे, चंकी पांडे और साकिब सलीम सहित कई स्टार्स ने भी कमेंट कर आर्यमन का जन्मदिन विश किया है.

मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे हैं आर्यमन
आपको बता दें कि बॉबी देओल ने इंटीरियर डिजाइनर तान्या आहूजा से 1996 में शादी की थी. आर्यमन, बॉबी देओल के बड़े बेटे हैं. उनका जन्म 16 जून 2001 में हुआ था. आर्यमन अभी यूएस में मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे हैं. कपल का एक और बेटा धरम है. बता दें कि बॉबी के दोनों बेटे लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं.

वेब सीरीज आश्रम को लेकर हैं चर्चे में
आपको बता दें कि Mx player की वेब सीरीज आश्रम से अपने करियर की दूसरी पारी शुरू करने वाले बॉबी देओल इन दिनों आश्रम से मिली लाइमलाइट और सक्सेस को सेलिब्रेट कर रहे है. हाल ही में वेब सीरीज आश्रम का तीसरा सीजन रिलीज हुआ है और एक बार फिर सीरीज और निराला बाबा को दर्शकों का जबदस्त रिस्पॉन्स मिला है. बता दें इस सीरीज को प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है.इसका चौथा पार्ट जल्द ही रिलीज होने वाला है.

Tags: Bobby Deol, Bollywood actors, Bollywood news

image Source

Enable Notifications OK No thanks