Jab We Met नहीं कर पाने पर छलका बॉबी देओल का दर्द, इम्तियाज अली को लेकर बोले- ‘सबकी मजबूरियां होती हैं’


बॉबी देओल (Bobby Deol) लंबे समय के बाद पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं. वेब सीरीज ‘आश्रम’ में दमदार अवतार में नजर आए बॉबी के जीवन में एक मोड ऐसा भी आया जब अच्छी फिल्में न मिलने की वजह से उनका करियर गिरता चला गया और फिर लंबे ब्रेक के बाद उन्होंने फिर से शुरुआत की. कहा जाता है बॉबी को पहले इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की पॉप्युलर और सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ (Jab We Met) में नजर आने वाले थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका, जिसका उन्हें बहुत दुख है.

साल 2007 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ (Jab We Met) में शाहिद कपूर और करीना कपूर खान लीड जोड़ी निभाते दिखे. फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) को भी कास्ट किया जाना था. एक इंटरव्यू में बॉबी ने इस बारे में खुलकर बात की थी.

‘सबकी मजबूरियां होती हैं’
बीबीसी को दिए एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अब ये बात मैं बहुत साल पहले इंटरव्यू में बोल दी थी. ऐसा हर एक्टर के साथ होता है. मैं इस बात को दोबारा नहीं कहना चाहता क्योंकि इम्तियाज एक समय पर मेरे बहुत अच्छे दोस्त थे और मैं अपनी इस दोस्ती की इज्जत रखना चाहता हूं. लेकिन सबकी मजबूरियां होती हैं और मजबूरी में फैसले लेने पड़ते हैं. दोस्तों के भी लिए गए फैसले एक दोस्त को अच्छे और दूसरे को बुरे लग सकते हैं, ऐसा चलता रहता है.

‘इम्तियाज ने अपने हिसाब से लिया फैसला’
साल 2017 में दिए एक इंटरव्यू में बॉबी ने कहा था कि मुझे पता चला था कि अष्टविनायक ने इम्तियाज को ‘जब वी मेट’ के लिए साइन किया था और इसे करीना कपूर करने वाली थी. करीना ने इसमें अपने तब के बॉयफ्रेंड रहे शाहिद कपूर को अपने ऑपोजिट काम करने के लिए चुना था. मैंने कहा-वाह बहुत बढ़िया, क्या इंडस्ट्री है. हम लोग ‘हाइवे’ भी साथ में करने वाले थे लेकिन एक बार फिर उन्होंने (इम्तियाज ने) अपने हिसाब से फैसला लिया.

बॉबी ने इम्तियाज से कहा था, मैं तुम्हारी कोई फिल्म नहीं देखूंगा
बॉबी ने कहा कि लेकिन मेरे मन में उनके लिए कुछ नहीं है. वह बहुत बढ़िया डायरेक्टर हैं और बढ़िया काम कर रहे हैं. हम अभी भी दोस्त हैं लेकिन मैं हमेशा उनसे कहता हूं- इम्तियाज, मैं तुम्हारी कोई फिल्म नहीं देखूंगा जबतक कि तुम मेरे साथ एक फिल्म नहीं बनाते और यह तुम्हारी बेस्ट फिल्म होगी.

Tags: Bobby Deol, Imtiaz Ali, Jab we met

image Source

Enable Notifications OK No thanks