​जीएसओ ने निकाली चिकित्सा अधिकारी सहित कई पदों पर वैकेंसी, इस तरह करें आवेदन


GSO Recruitment 2022: नौकरी की तलाश में बैठे अभ्यर्थियों के लिए शानदार खबर है. जनरल सर्विस आर्गेनाईजेशन (जीएसओ), कलपक्कम ने चिकित्सा अधिकारी, तकनीकी अधिकारी और अन्य पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों के आवेदन प्रक्रिया चल रही है और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख 6 जून है. उम्मीदवार आवेदन पत्र की सॉफ्ट कॉपी आधिकारिक वेबसाइट www.igcar.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं.

GSO Recruitment 2022: ये है रिक्ति विवरण
इस भर्ती अभियान के द्वारा 25 खली पदों भरा जाएगा. जिसमें 6 रिक्तियां चिकित्सा अधिकारी के पद के लिए हैं, 1 रिक्ति तकनीकी अधिकारी के पद के लिए है, 5 रिक्तियां नर्स के पद के लिए हैं, 7 रिक्तियां हैं वैज्ञानिक सहायक के पद के लिए हैं, 1 फार्मासिस्ट के पद के लिए है, 5 रिक्ति तकनीशियन के पद के लिए है.

GSO Recruitment 2022: आयु सीमा
अधिसूचना के अनुसार आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की कम से कम उम्र 18 वर्ष होनी चाहिए.

​​IGM Jobs 2022: इतने पदों पर निकली नौकरी, 85 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी, जल्द करें आवेदन

GSO Recruitment 2022: आवेदन शुल्क
चिकित्सा अधिकारी / तकनीकी अधिकारी पद के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को 300 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा. नर्स/साइंटिफिक असिस्टेंट के पद के लिए आवेदन शुल्क 200 रुपये का शुल्क जमा करना होगा. फार्मासिस्ट और तकनीशियन पद के लिए उम्मीदवारों को 100 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा. इच्छुक उम्मीदवार एप्लीकेशन प्रो-फॉर्म की सॉफ्ट कॉपी एक्सेल फॉर्म में बिना उसका फॉर्मेट बदले भरना होगा. उम्मीदवार को सॉफ्ट कॉपी igcar.gov.in की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है. आवेदन पत्र भरने के बाद उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र [email protected] पर मेल कर सकते हैं.

​​ITDC Jobs 2022: आईटीडीसी में निकली कई पदों पर वैकेंसी, इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks