Bhojpuri Film First Look: शुभि शर्मा की ‘ससुरा जिंदाबाद’ का फर्स्ट लुक वायरल, शादीशुदा अंदाज में आईं नजर


भोजपुरी सिनेमा की ड्रीम गर्ल (Bhojpuri Dream girl) कही जाने वाली एक्ट्रेस शुभि शर्मा (Shubhi Sharma) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ससुरा जिंदाबाद’ (Sasura zindabaad) को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में अब इस मूवी से एक्ट्रेस और एक्टर का फर्स्ट लुक (Sasura zindabaad First look) जारी कर दिया गया है. इसमें शुभि के साथ बंगाली एक्टर गणेश बाबू (ganesh babu) लीड रोल में हैं. जारी किए गए फर्स्ट पोस्टर में दोनों को बिंदास लुक में देखा जा सकता है. इसमें एक्ट्रेस को शादीशुदा महिला के किरदार में देखा जा सकता है और एक्टर को स्टाइलिश अंदाज में देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर जारी किया गया भोजपुरी फिल्म (Shubhi Sharma Bhojpuri film) ‘ससुरा जिंदाबाद’ (Sasura zindabaad) के पोस्टर में अवधेश मिश्रा, प्रकाश जैस, आनन्द मोहन, किरण यादव, संजय महानन्द भी अट्रैक्टिव लुक में नजर आ रहे हैं. पोस्टर से ही लग रहा है कि यह फिल्म सम्पूर्ण पारिवारिक होगी, जो भोजपुरी माटी की महक और संस्कृति को समेटे हुए है. फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को एक्टर गणेश बाबू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

गौरतलब है कि ससुरा जिंदाबाद एक साफ सुथरी सम्पूर्ण पारिवारिक फिल्म है. इसे सेंसर बोर्ड से “यू” सर्टिफिकेट मिला है. फैमिली मेलोड्रामा के साथ-साथ फिल्म में कॉमेडी है, सस्पेंस है, थ्रिल है, जोकि दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी. फिल्म के हीरो हैं गणेश बाबू, जो कई बंगला फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने के बाद इस फिल्म के जरिए भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. गणेश बाबू के साथ शुभि शर्मा की जोड़ी दर्शकों को खूब भाने वाली है. उनके अलावा अवधेश मिश्रा, प्रकाश जैस, किरण यादव, संजय महानंद और आनंद मोहन जैसे भोजपुरी के दिग्गज कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है.बहुत जल्द फिल्म का टीजर और ट्रेलर भी डिजिटल मिडिया पर आने वाला है.

बाबा नायक फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘ससुरा जिंदाबाद’ के निर्माता रविंद्र कुमार हैं और ये उनकी पहली फिल्म है. फिल्म के निर्देशक हैं सुरंजन सिंह, जिन्होंने इस फिल्म का स्क्रिप्ट भी लिखा है. फिल्म के गीत-संगीत की बात की जाय तो फिल्म के सभी गाने बहुत ही सुमधुर हैं. संगीतकार मधुकर आनंद ने बहुत मन से फिल्म का संगीत दिया है. वहीं, कानू मुखर्जी ने बहुत ही खूबसूरत तरीके से कोरियोग्राफी किया है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri films, Shubhi sharma



image Source

Enable Notifications OK No thanks