भोजपुरी फिल्म ‘बड़का भइया’ के बाद, अब ‘माटी रंगाई खून से’ में भी नजर आएंगे रयांश वी सिंघानिया


Bhojpuri Film ‘Mati Rangai Khoon Se’: भोजपुरी में अब नए टैलेंट्स का भी खुलकर स्वागत किया जा रहा है, जिस तरह पिछले कुछ वर्षों में सिनेमा और वेब सीरीज ने करवट ली है, नई प्रतिभाओं के लिए भी असीम संभावनाएं पैदा हो गई हैं. एक ऐसे ही प्रतिभाशाली एक्टर रयांश वी सिंघानिया (Reyansh V Singhania) की चर्चा आजकल इंडस्ट्री में हो रही है, जिन्हें लोग आरवी सिंघानिया के नाम से भी जानते हैं. उन्होंने अपनी बॉडी पर काफी वर्क किया है, डांस का बाकायदा प्रशिक्षण हासिल किया है और एक्टिंग का जोश और जज्बा रखते हैं.

हिंदी के साथ साथ उन्होंने कई भोजपुरी प्रोजेक्ट्स भी किए हैं. साथ ही, वह कई वेब सीरीज का भी हिस्सा रहे हैं. इनकी 2-3 फिल्मे बन चुकी हैं जो जल्द रिलीज होंगी. आने वाली फिल्म ‘माटी रंगाई खून से (Mati Rangai Khoon Se)’ में वह बेहद महत्वपूर्ण रोल मे दिखेंगे, जिसमें उनका किरदार काफी चैलेंजिंग होगा. वहीं एक्ट्रेस श्रुति राव के साथ वह फिल्म ‘बड़का भय्या’ में भी दिखाई देंगे.

‘बड़का भइया’ में भी आएंगे नजर
अच्छी खासी हाइट रखने वाले रयांश वी सिंघानिया द क्यू चैनल के लिए ‘जुर्म का चेहरा हूं’ में काम किया था. साथ ही, मिनी लाइव ओटीटी पे आने वाली फिल्म ‘बड़का भइया’ में वह लीड रोल में दिखेंगे जिसमें उनकी भूमिका प्रेम की है डायरेक्टर आलोक सिंह हैं.

‘माटी रंगाई खून’ में निभाएंगे अर्जुन ठाकुर का किरदार
फिल्म ‘माटी रंगाई खून’ से में सेकंड लीड में वह अर्जुन ठाकुर का रोल करेंगे, जिसके निर्देशक सुनील त्रिपाठी हैं. अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर आरवी सिंघानिया काफी उत्साहित हैं. उन्हें लगता है कि जल्द ही उन्हें ऑडिएंस का प्यार मिलेगा.

Tags: Bhojpuri film

image Source

Enable Notifications OK No thanks