Tata लॉन्च करेगी Safari का Kaziranga स्पेशल एडिशन, फीचर्स और लुक देखकर हो जाएंगे दीवाने


नई दिल्ली. टाटा मोटर्स (Tata Motors) जल्द ही भारतीय बाजार में नई काजीरंगा एडिशन (Kaziranga edition) कारों को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इसकी ऑफिशियल शुरुआत से पहले मॉडल कंपनी के शोरूम में पहुंचने लगे हैं. हाल ही में Tata Safari काजीरंगा एडिशन को एक डीलरशिप पर स्पॉट किया गया है. इससे साफ तौर पर पता चलता है कि कंपनी इन मॉडलों को जल्द ही लॉन्च कर सकती है.

इस स्पेशल एडिशन मॉडल को पंच (Punch), नेक्सॉन (Nexon), हैरियर (Harrier) और सफारी (Safari) समेत पूरी एसयूवी रेंज के साथ बेचा जाएगा.

ये भी पढ़ें- इलेक्ट्रिक और CNG कार खरीदने में कन्फ्यूजन है तो जान लीजिए इनके फायदे और नुकसान

नए काजीरंगा एडिशन की मुख्य विशेषताओं में से एक नया एक्सटीरियर ग्रासलैंड बेज कलर ऑप्शन होगा. कंपनी ने बताया कि इस कलर ऑप्शन में फ्रंट ग्रिल, अलॉय व्हील, ORVMs, डोर हैंडल, स्पॉइलर, रूफ और सिग्नेचर स्टेप-अप रूफ सेत पूरी तरह से ब्लैक आउट एलिमेंट होंगे. साथ ही मॉडल में फ्रंट फेंडर पर भी राइनो मोटिफ (rhino motif) होगा.

कार सफारी के टॉप ऑफ लाइन ट्रिम के आधार पर आएगी.

कार सफारी के टॉप ऑफ लाइन ट्रिम के आधार पर आएगी. इसलिए इसमें कई सारे फीचर्स और कंफर्ट मिलने वाले हैं. इसमें एयर प्यूरीफायर, कूल्ड सीटों के साथ पहली और दूसरी रो, एक वायरलेस चार्जर और एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 8.8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- Best family car: 10 लाख में खरीदें ये 7 सीटर SUV, carence, Ertiga समेत ये 3 ऑप्शन रहेंगे बेस्ट

इसके इंजन की बात करें तो यह मौजूदा 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ आएगी, जो कि 168 bhp की पावर और 320Nm के पीक टॉर्क को बेल्ट करने के लिए जाना जाता है. इंजन छह-स्पीड मैनुअल और छह-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आएगा. इसके अलावा लिमिटेड एडिशन पेंट योजना के अलावा, कार उपलब्ध कलर ऑप्शन डार्क, गोल्ड और एडवेंचर पर्सन स्पेशल एडिशन में बेची जाती रहेगी.

Tags: Auto News, Autofocus, Tata Motors

image Source

Enable Notifications OK No thanks