सिंगल चार्ज में 17 घंटे चलने वाला TCL TAB Disney Edition पेश, 3GB RAM के साथ धाकड़ फीचर्स


अगर आप अपने बच्चों के लिए कोई नया टैबलेट खोज रहे हैं तो हम आपको TCL TAB Disney Edition के बारे में बता रहे हैं जो कि टीसीएल का लेटेस्ट बच्चों पर केंद्रित टैबलेट है। TCL TAB का डिज्नी वर्जन बच्चों के लिए एक किफायती, फीचर्स से लैस और आकर्षक टैबलेट है। यह साफतौर टीसीएल टैब के समान है लेकिन इसमें कुछ Disney-थीम वाले फीचर्स हैं जिनमें एक प्रोटेक्टिव केस शामिल है।

TCL TAB Disney Edition के स्पेसिफिकेशंस

TCL TAB Disney वर्जन एक अच्छे स्पेसिफिकेशंस की लिस्ट के साथ आता है जिसमें DragonTrail ग्लास के साथ 8 इंच FHD स्क्रीन और एक रबर केस दिया गया है। टीसीएल टैब डिज्नी एडिशन स्क्रैच और गिरने पर सुरक्षित है। स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें 3GB RAM और 32GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन दिया गया है। हालांकि स्टोरेज को इसके माइक्रोएसडी स्लॉट के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं।

कैमरा की बात की जाए तो इस टैबलेट में 8MP का मेन कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसका इस्तेमाल वीडियो कॉल के लिए किया जा सकता है। नया टीसीएल किड्स टैबलेट 4G LTE कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और जरूरत पड़ने पर इसमें किकस्टैंड एक्सेसरी है। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इसमें 5,500mAh की बैटरी दी गई है जो एक बार चार्ज करने पर 17 घंटे तक चल सकता है।
 

TCL TAB Disney Edition की कीमत

कीमत की बात की जाए तो इस टैबलेट की कीमत 200 डॉलर यानी कि रुपये से कम है।

टीसीएल टैब डिज्नी एडिशन पहले से लोड डिज्नी-थीम वाले कंटेंट के साथ आता है। इस टैबलेट के साथ गेम, पजल्स और वॉलपेपर कुछ डिज्नी-थीम वाला कंटेंट आता है। TCL TAB डिज्नी वर्जन में डिज्नी कैरेक्टर के फीचर्स वाले 5 प्रीलोडेड गेम दिए गए हैं। टीसीएल टैब डिज्नी वर्जन अभी के लिए खासतौर पर वेरिजोन से उपलब्ध है। फिलहाल यह साफ नहीं है कि TCL के अन्य आउटलेट्स में डिवाइस की उपलब्धता का विस्तार करने का प्लान है या नहीं।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks