टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने के लिए बांधी काली पट्टी


बीसीसीआई ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम भारत रत्न लता मंगेशकर के रविवार सुबह निधन पर शोक व्यक्त करने के लिये आज काली पट्टी बांधे है। लता दीदी को क्रिकेट काफी पसंद था और वह हमेशा ही क्रिकेट का समर्थन करती थीं और उन्होंने हमेशा टीम इंडिया का समर्थन किया।

अहमदाबाद। रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों ने सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिये वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में बांह पर काली पट्टी बांधी। देश के महान संगीत सितारों में शामिल लता (92) की बहन ऊषा मंगेशकर और उनका उपचार कर रहे डॉक्टरों के अनुसार रविवार को सुबह मुंबई के एक अस्पताल में कई अंगों के काम करना बंद कर देने के कारण उनका निधन हो गया। 

इसे भी पढ़ें: कौन हैं अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने वाले यश धुल ? पश्चिमी दिल्ली के इस क्रिकेटर को मिला था लक्ष्मण का साथ 

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, ‘‘भारतीय क्रिकेट टीम भारत रत्न लता मंगेशकर के रविवार सुबह निधन पर शोक व्यक्त करने के लिये आज काली पट्टी बांधे है। लता दीदी को क्रिकेट काफी पसंद था और वह हमेशा ही क्रिकेट का समर्थन करती थीं और उन्होंने हमेशा टीम इंडिया का समर्थन किया। ’’ 

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी ने अंडर-19 विश्व कप चैंपियन टीम को बधाई दी 

इससे पहले बीसीसीआई ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘‘भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन पर शोक व्यक्त करने में बीसीसीआई राष्ट्र के साथ है। सुर सम्राज्ञी ने दशकों तक देश को मंत्रमुग्ध किया। वह खेल की प्रशंसक और टीम इंडिया की समर्थक थीं, उन्होंने संगीत के माध्यम से जागरूकता पैदा करने में मदद की। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। ’’ गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) के एक अधिकारी ने कहा कि स्टेडियम में भारतीय ध्वज आधा झुका रहेगा और राज्य क्रिकेट संघ द्वारा कोई जश्न नहीं मनाया जायेगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks