संडे की मस्ती करते हुए तेजस्वी यादव ने अपने आवास पर खेला क्रिकेट, लगाए लंबे-लंबे शॉट, देखें Video


पटना. बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष और आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को क्रिकेट से खास लगाव है. राजनीति में आने से पहले तेजस्वी क्रिकेटर थे. रविवार को तेजस्वी अपने उसी पुराने अंदाज में दिखे. संडे की मस्ती करते हुए वो अपने आवास में क्रिकेट (Cricket) खेलते दिखे. तेजस्वी ने खुद अपने सोशल मीडिया (फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल) पर क्रिकेट खेलते हुए वीडियो शेयर किया. वीडियो में तेजस्वी बेफिक्र अंदाज में बैटिंग और बॉलिंग करते दिख रहे हैं. तेजस्वी को राजनीति से अलग यूं क्रिकेट खेलता देख सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स ने इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के द्वारा पिछले दिनों उन्हें वजन कम करने की दी गई सलाह का असर बताया.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा, ‘जिंदगी हो या खेल, जीतने के लिए हमेशा खेलना चाहिए. जितना अधिक आप दिमाग में योजना बनाते हैं, उतना ही अच्छा आप मैदान में प्रदर्शन करते है. लंबे समय बाद बल्ले और गेंद पर हाथ आजमाया. यह तब और अधिक संतोषजनक हो जाता है, जब ड्राइवर, रसोइया, सफाईकर्मी, माली और देखभाल करने वाले सभी महत्वपूर्ण सहयोगी मैदान में आपके साथी खिलाड़ी हों.’

टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने तेजस्वी वीडियो में गेंदबाजी और बल्लेबाजी में संतुलन बनाते दिख रहे हैं.

बता दें कि राजनीति में आने से पहले तेजस्वी यादव क्रिकेटर थे. उन्होंने दिल्ली डेयर डेविल्स टीम के साथ आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट जीता था. ऐसे में खेल के दौरान उनकी दक्षता आश्चर्यजनक नहीं थी. वहीं, कुछ लोगों इसे आरजेडी के नेता का पिछले हफ्ते पीएम मोदी के बिहार दौरे के बाद से अपना कैलोरी बर्न करने के प्रयास के रूप में देख रहे हैं.

मीडिया में आयी अपुष्ट खबरों में 12 जुलाई को बिहार विधानसभा परिसर भवन के शताब्दी वर्ष समारोह के दौरान प्रधानमंत्री के द्वारा तेजस्वी को ‘वजन कम करने’ की सलाह दी गयी थी. (भाषा से इनपुट)

Tags: Bihar News in hindi, PATNA NEWS, Social media, Tejashwi Yadav, Video Viral





Source link

Enable Notifications OK No thanks