IPL में डेविड मिलर के प्रदर्शन से गदगद हैं टेंबा बावुमा, बल्लेबाजी क्रम में कर सकते हैं बदलाव


नई दिल्ली. डेविड मिलर को आईपीएल से मिले आत्मविश्वास को भारत के खिलाफ सीरीज में भी बरकरार रखने की उम्मीद करते हुए दक्षिण अफ्रीका के सीमित ओवरों के कप्तान टेंबा बावुमा ने बयान दिया है. उनका कहना है कि वह राष्ट्रीय टीम के लिए मिलर के बल्लेबाजी क्रम में बदलाव को लेकर बात कर सकते हैं. मिलर ने गुजरात टाइटंस के लिए आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी की. उनकी टीम अपने पहले ही सीजन में आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही.

बावुमा ने भारत रवाना होने से पहले प्रेस कांफ्रेस में कहा, ‘खिलाड़ियों को फॉर्म में देखकर हमेशा अच्छा लगता है, डेविड जैसे खिलाड़ी ने गुजरात टाइटंस के साथ आईपीएल खिताब जीता और अब वह आत्मविश्वास लेकर टीम में आए है. उन्होंने कहा, ‘मिलर ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया और मुझे उम्मीद है कि यह लय आगे भी कायम रहेगी. वह टीम का अभिन्न हिस्सा हैं और हमें उन पर भरोसा है और आगे भी रहेगा.

बल्लेबाजी क्रम में कर सकते हैं बदलाव

टेंबा बावुमा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, अगर मुझे ऐसा लगता है, तो उन्हें बल्लेबाजी के लिए अधिक समय देने की कवायद में हम उनके क्रम में बदलाव कर सकते हैं. हम टीम में उनकी पुख्ता जगह देखते हैं और अच्छे प्रदर्शन के लिए सभी खिलाड़ियों की मदद करने को तैयार रहते हैं. वहीं मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा प्रदर्शन करने वाले डेवाल्ड ब्रेविस के बारे में दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ने कहा, ‘उन्हें अपने कौशल को निखारने के लिए समय देने की जरूरत है.’ उनके मुताबिक, ‘ब्रेविस ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट नहीं खेला है. उन्हें अपने खेल को निखारने का और समझने का मौका दिया जाना चाहिए. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के दबाव में उसे तुरंत नहीं झोक देना चाहिए.’

यह भी पढ़ें

आखिर क्यों वनडे से संन्यास लेने के बारे में सोचने लगे थे वीरेंद्र सहवाग? बताई वजह

लॉर्ड्स टेस्ट के टिकट नहीं बिकने से खिलाड़ी भी परेशान… ब्रॉड बोले- दर्शकों को मैदान पर लाने के लिए करना होगा ये काम

आईपीएल 2022 में डेविड मिलर

आईपीएल 2022 में डेविड मिलर काफी सफल रहे. उन्होंने अपनी टीम गुजरात टाइटंस के लिए 16 मैच खेले, जिनमें 481 रन बनाए. वह 15वें सीजन ने गुजरात टाइटंस के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे खिलाड़ी रहे. आईपीएल के इस सीजन में उन्होंने 2 अर्धशतक भी लगाए. मिलर ने अपनी टीम को खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाई. अब भारत के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज में साउथ अफ्रीका को डेविड मिलर से काफी उम्मीद है. दोनों देशों के बीच 9 जून से टी20 सीरीज की शुरुआत होगी. जिसका पहला मैच दिल्ली में खेला जाएगा.

Tags: David Miller, Ind vs sa, India, IPL 2022, South africa

image Source

Enable Notifications OK No thanks