Tere Vich Rab Disda Song: ब्रेकअप की चर्चा के बीच इस दिन रिलीज होगा राकेश बापट-शमिता शेट्टी का पहला गाना


हाल ही में, ब्रेक-अप की खबरों से सुर्खियां बटोरने के बाद, शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक बार फिर इंटरनेट पर चर्चा का विषय बने हुए है.  ब्रेकअप की अनाउंसमेंट के बाद उनका पहला गाना ‘तेरे विच रब दिस्दा’ रिलीज होने वाला है. यह रोमांटिक गाना मीत ब्रदर्स द्वारा लिखा गया है, इस गाने को सचेत टंडन और परम्परा टंडन ने गाया है. इसके बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे है, मनोज मुंतशिर को आखिरी बार सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में जज के रूप में देखा गया था.

तेरे विच रब दिस्दा गाना पहले 2 अगस्त को रिलीज होने वाला था

यह गाना पहले 2 अगस्त को रिलीज होने वाला था, लेकिन अब शमिता और राकेश ने खुलासा किया कि यह गाना 5 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाला है. फैंस अब और इंतजार नहीं कर सकते, क्योंकि यह पहली बार होगा, जब दोनों स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे. शमिता ने इसका टीज़र इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है.”हम प्यार से आपके दिलों पर कब्जा करने आ रहे हैं.”

हालांकि, उसी टीजर को शेयर करते हुए राकेश ने लिखा, ‘तेरे विच रब दिस्दा’ के साथ इस बेपनाह प्यार को महसूस करने के लिए तैयार हो जाइए. 5 अगस्त को रिलीज हो रहा गाना, देखते रहिए.”
आपको बता दे टीज़र में शमिता और राजेश एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए दिख रहे है.काफी लंबे समय ब्रेकअप के बाद एक साथ फिर से कपल्स को देखकर फैंस बेहद खुश है.

शमिता और राकेश ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरीज में शेयर 

यह म्यूजिक वीडियो उनके ब्रेकअप के कुछ ही दिनों बाद आने वाला है. पिछले हफ्ते, शमिता और राकेश ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरीज में शेयर किया था कि अब हम दोनों अलग हो गए हैं. इस खबर को शेयर करते हुए , शमिता ने लिखा, “यह ऑफिशियल तौर पर बताना जरूरी है कि राकेश और मैं अब साथ नहीं है दोनों के रास्ते अलग हो चुके है , लेकिन यह खूबसूरत गाना उन सभी फैंस के लिए है जिन्होंने हमें इतना प्यार दिया और साथ दिया है. आप सभी लोगों का प्यार और आभार.” आपका साथ हमेशा ऐसे ही बना रहे.

राकेश ने फैंस को ब्रेकअप के बारे में शेयर करते हुए एक लंबा नोट लिखा

इस बीच, राकेश ने भी अपने फैंस को ब्रेकअप के बारे में शेयर करते हुए एक लंबा नोट लिखा. “मैं आप सभी के साथ शेयर करना चाहूंगा कि शमिता और मैं अब साथ नहीं हैं.आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए शारा परिवार का बहुत-बहुत धन्यवाद. मुझे इस बात का दुःख है कि यह खबर आपके दिलों को तोड़ देगा लेकिन आप हुम पर अपना प्यार उसी तरह बनाए रखना जो प्यार और साथ आपने हमेशा मुझे दिया.

शमिता और राकेश की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी में हुई

बता दें कि  शमिता और राकेश की मुलाकात ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हुई थी. इसी शो के दौरान दोनों नजदीक आए फिर दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया. बाद में, वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में, राकेश ‘बिग बॉस 15’ में दिखाई दिए, इस शो में शमिता फाइनलिस्ट थीं.

Tags: Bigg boss, Bigg Boss 15, New song, Raqesh Bapat, Shamita Shetty

image Source

Enable Notifications OK No thanks