कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘Lock Upp’ में दिखेंगे ‘थपकी’ फेम आकाश आहूजा? एक्टर ने दिया शानदार जवाब


टीवी शो ‘थपकी प्यार की 2’ (Thapki Pyar Ki 2) की वजह से घर-घर में अलग पहचान बना चुके एक्टर आकाश आहूजा (Aakash Ahuja) ने उन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है, जिसमें ये कहा गया था कि वह कंगना रनौत(Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) में भाग लेने वाले हैं. इसके अलावा एक्टर ने अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारें में भी दिलचस्प खुलासा किया है. उन्होंने बताया वह फिर से टीवी की दुनिया में लौटने के लिए एक अच्छी कहानी की तलाश में हैं.

‘News18.com’ के साथ साथ विशेष बातचीत में, जब एक्टर से सवाल किया गया कि क्या आपसे कंगना रनौत की लॉक अप के लिए संपर्क किया गया है? इस पर आकाश आहूजा ने जवाब देते बताया कि उन्हें अपनी निजी जिंदगी को अपने तक ही रखना पसंद है. वह कहते हैं- ” नहीं, मैं बहुत खुश हूं कि मुझे उस शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया क्योंकि मैं अपनी निजी जिंदगी को अपने तक ही रखना पसंद करता हूं. मुझे अपना शिल्प बेचना पसंद है न कि खुद. मुझे नहीं लगता कि आप कभी बिग बॉस या लॉक अप जैसे शो में मुझे देख पाएंगे.”

फिर से कैमरे का सामना करने के लिए हैं उत्सुक
इंटरव्यू के दौरान जब उनसे उनके ओटीटी प्रोजेक्ट के बारें में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह ओटीटी के लिए एकदम ओपन हैं. वह कहते हैं- मैं ओटीटी के लिए खुला हूं. ओटीटी परियोजनाएं भी हैं क्योंकि मैं वहीं से आया हूं. ‘थपकी’ से पहले मेरा आखिरी टीवी शो 4-5 साल पहले था. बहुत सारे प्रोजेक्ट हैं, लेकिन मैं टीवी या किसी भी चीज को दरकिनार नहीं कर रहा हूं. मैं अब भी टीवी के साथ ठीक हूं और मैं फिर से कैमरे का सामना करने के लिए उत्सुक हूं.

‘थपकी’ के बाद लगातार दे रहे हैं ऑडिशन
आपको बता दें कि ‘थपकी प्यार की’ के दूसरे सीज़न का प्रीमियर कलर्स चैनल पर 4 अक्टूबर, 2021 को हुआ था. हालांकि यह शो अप्रैल के पहले सप्ताह में बंद हो गया. इस शो में आकाश आहूजा लीड एक्टर पूरब सिंघानिया के रोल में देखे गए थे. ऐसे में जब एक्टर से इस शो के बाद उनका जीवन कैसा रहा है? इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि शो के ऑफ-एयर होने की खबर मिलने के बाद से वह लगातार ऑडिशन दे रहे हैं.

करना चाहते हैं एक अच्छी स्क्रिप्ट

आहूजा (Aakash Ahuja) कहते हैं कि शो के ऑफ-एयर होने की खबर मिलने के बाद से मैं ऑडिशन दे रहा हूं. मैं बहुत से लोगों के साथ बातचीत कर रहा हूं, स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं और सेल्फ टेस्टिंग भी दे रहा हूं. मैं अपने समय को जितना हो सके उतना उपयोगी बनाने की कोशिश कर रहा हूं. मुझे आखिरकार छह महीने के बाद वर्कआउट करने का समय मिला. शांति से काम कर रहा हूं, नहीं तो मैं हमेशा घड़ी की तरफ देखता रहता था. मुझे लगता है कि पिछले 15 दिनों में मेरे सामने जो भी प्रोजेक्ट आए हैं उन सभी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. जिन्हें लेकर अब मैं थोड़ी कंफ्यूज्ड भी हो गया हूं क्योंकि मैं एक अच्छी स्क्रिप्ट करना चाहता हूं और यही मेरा हमेशा से लक्ष्य रहा है.

Tags: TV Actor

image Source

Enable Notifications OK No thanks