Swiggy राइडर और जोमैटो डिलीवरी एजेंट का ‘भाईचारा’ खूब हो रहा है वायरल, जानिए क्‍यों लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ


हाइलाइट्स

यह वीडियो देश की राजधानी नई दिल्‍ली का है.
वीडियो में स्विगी राइडर जोमैटो के साइकिल सवार डिलीवरी एजेंट की मदद कर रहा है.
इंटरनेट पर यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है.

नई दिल्‍ली. स्विगी और जोमैटो में तगड़ी प्रतिस्‍पर्धा है. फूड डिलीवरी मार्केट में अपना आधिपत्‍य स्‍थापित करने के लिए दोनों ही कंपनियां जी-तोड़ प्रयास कर रही हैं. दोनों ही कंपनियां रोज नए ऑफर्स और अन्‍य स्‍कीम्‍स देकर ग्राहकों को अपनी ओर आ‍कर्षित करने की कोशिश करती रहती हैं. भले ही दोनों कंपनियों में प्रतिस्‍पर्धा हो, लेकिन दोनों ही कं‍पनियों के डिलीवरी बॉयज के बीच में अच्‍छी-भली दोस्‍ती है.

इसी दोस्‍ती को प्रदर्शित करते एक वीडियो ने आजकल इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है. स्विगी और जोमैटो बॉय के इस वीडियो को इंस्‍टाग्राम पर 15 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है और हजारों की संख्‍या में यूजर्स ने इस पर कमेंट किए हैं. बहुत से यूजर्स ने तो इस वीडियो पर कमेंट करते हुए स्विगी और जोमैटो को टैग भी किया है.

ये भी पढ़ें-  अडानी विल्मर ने खाद्य तेल की कीमत में 30 रुपये प्रति लीटर तक की कटौती की, चेक करिए लेटेस्ट रेट

क्‍या है वीडियो में?
यह वीडियो नई दिल्‍ली का है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए फुटेज में दिख रहा है कि मोटरसाइकिल से जा रहे स्विगी डिलीवरी मैन ने जब देखा कि जोमैटो बॉय भीषण गर्मी में साइकिल से जा रहा है तो उसने उसका हाथ पकड़ लिया और अपने साथ लेकर जाने लगा. इस वजह से Zomato डिलीवरी एजेंट को इस भयंकर गर्मी में साइकिल चलाने से राहत मिली.

इस वीडियो को सनाह अरोड़ा नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उसने लिखा,  ‘दिल्ली में इन बेहद गर्म और असहनीय दिनों में देखी गई सच्ची दोस्ती!’  सनाह ने अपनी पोस्ट में फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी और जोमैटो को टैग भी किया है.

ये भी पढ़ें-  RBI ने दिए जमा पर ब्‍याज दरों में बढ़ोतरी के संकेत, आपकी एफडी पर मिलेगा ज्यादा रिटर्न

वायरल हुआ वीडियो
यह वीडियो इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो रहा है. जोमैटो के साइकिल पर सवाल डिलीवरी एजेंट की सहायता करने पर स्विगी राइडर की यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं. मनीकंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 15 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. यही नहीं अन्‍य सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. एक यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेट करते हुए लिखा है, “भाई-भाई”. वहीं, दूसरे एक अन्‍य यूजर्स ने इसे खूबसूरती दोस्‍ती का नाम दिया है. एक अन्‍य इंस्‍टाग्रमा यूजर ने लिखा कि, “सबसे अच्‍छी चीज जो आज तक मैंने देखी”.

Tags: Business news, Swiggy, Viral video, Zomato

image Source

Enable Notifications OK No thanks