28 दिन की वैलिडिटी वाला JioPhone का सबसे सस्ता प्लान देता है 3GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग


Jio इस समय भारत में सबसे ज्यादा वैल्यू फॉर मनी प्रीपेड रिचार्ज प्लान रखने वाला टेलीकॉम ऑपरेटर है। कंपनी के पोर्टफोलियो में कई ऐसे सस्ते प्लान हैं, जो आपको डेली डेटा जरूरतों को तो पूरा करते ही हैं, साथ ही आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS बेनिफिट्स भी देते हैं। हालांकि, JioPhone के लिए उपलब्ध रिचार्ज प्लान आम प्रीपेड प्लान से अलग हैं। यूं तो जियोफोन के लिए उपलब्ध सबसे सस्ता प्लान (Jiophone cheapest recharge plan) 75 रुपये में आता है, लेकिन इसमें 23 दिनों की वैधता मिलती है। यदि आप 28 दिनों की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता जियोफोन प्लान तलाश रहे हैं, तो आपको 91 रुपये खर्च करने होंगे।
 

JioPhone Rs 91 prepaid recharge plan details

JioPhone के 91 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 100MB डेली हाई-स्पीड डेटा मिलता है और साथ ही कुल 200MB एक्स्ट्रा डेटा मिलता है, जिसे पूरी वैधता के बीच कभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं। क्योंकि प्लान की कुल वैलिडिटी 28 दिन हैं, इस हिसाब से आपको इस जियोफोन प्लान में कुल 3GB (100MB/Day + 200MB) मिलेगा। डेली डेटा का कोटा खत्म होने के बाद भी आप अनलिमिटेड ब्राउज़िंग कर सकते हैं, लेकिन स्पीड 64 Kbps हो जाएगी।

इस प्लान में अलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी मिलता है और साथ ही आपको कुल 50 फ्री SMS भी मिलते हैं। प्लान में Jio Cinema, JioTV, Jio Clouds सहित कई जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी शामिल है।

यदि आप JioPhone के इस प्लान की तुलना Jio के सबसे सस्ते, यानी 155 रुपये के वैल्यू प्लान से की जाए, तो उसमें 28 दिनों की वैलिडिटी के दौरान कुल 2GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है। इस डेटा को आप वैलिडिटी के दौरान कभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और कुल 300 फ्री SMS का फायदा भी मिलता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks