भंसाली ने चुपके से लिया था ‘गंगूबाई’ के लिए आलिया भट्ट का लुक टेस्ट, तब सलमान की फिल्म पर हो रहा था काम


बॉलिवुड की शानदार अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) में दमदार परफॉर्मेंस से एक बार फिर फैन्स का दिल जीत लिया है। एक्सेंट से लेकर पॉश्चर तक, अपने किरदार के हर छोटी-छोटी बारीकियों का आलिया भट्ट ने काफी ध्यान रखा।

फिल्म अब 100 करोड़ क्लब में एंट्री मारने को तैयार है। आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली का एक इंटरव्यू लिया है, जिसमें वह फिल्मों को लेकर अपने ही डायरेक्टर से कई सारे सवाल पूछ रही हैं।


भंसाली ने आलिया के फर्स्ट लुक टेस्ट को लेकर कुछ मजेदार बातें बताईं। संजय लीला भंसाली के दिमाग में जब ‘गंगूबाई’ चल रही थी तब आलिया भट्ट को इका एहसास भी नहीं था। भंसाली ने कहा, ‘यदि तुम्हें याद हो तो इंशाअल्ला के कॉस्ट्यूम ट्रायल के दौरान मैंने तुम्हें यह सफेद साड़ी पहनने को कहा था और तुमने पूछा था कि मैं वाइट साड़ी क्यों पहनूं? और फिर हमने तुम्हारे माथे पर लाल बिंदी लगाया। और फिर हमने बालों को ट्राई किया था और तब तुम्हें एहसास हुआ कि यह इंशाअल्लाह के लिए नहीं है। मेरे दिमाग में गंगूबाई का लुक टेस्ट चल रहा था। और जब मैंने फोटोग्राफ्स देखी…मैंने कहा- ये क्या ट्रांसफॉर्मेशन है?’

उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनके दिमाग में चल रहा था कि आलिया भट्ट ही गंगूबाई बनने वाली हैं। उन्होंने बताया, ‘पांच मिनट में अचानक आलिया का ट्रांसफॉर्मेशन हुआ और तभी मैंने कहा कि यही लड़की गंगूबाई बनने वाली है।’

बता दें कि फिल्‍म ‘इंशाल्‍लाह’ बनने से पहले ही ठंडे बस्ते में चली गई। ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ से पहले ही संजय लीला भंसाली की ‘इंशाल्‍लाह’ चर्चा में आई थी और इसमें आलिया भट्ट और सलमान खान के लीड रोल में होने की बात कही गई थी। यदि यह फिल्म बनती है तो यह पहली मूवी होती जिसमें सलमान खान के साथ आलिया भट्ट नजर आतीं। बताया जाता है कि सलमान और भंसाली के बीच क्रिएटिव डिफरेंस ने इस फिल्म पर काम को आगे बढ़ने ही नहीं दिया।



image Source

Enable Notifications OK No thanks