VIRAL PHOTO में दिख रहा क्यूट बच्चा आज है एक मशहूर एक्टर, पिता थे क्रिकेटर, आपने पहचाना?


फोटो में नजर आ रहा बच्चा आज बॉलीवुड (Bollywood) का मशहूर एक्टर है. वे बचपन में क्यूट दिखते थे, लेकिन आज उनकी गिनती बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर्स में होती है. वे लोगों के बीच अपने शाही अंदाज के लिए जाने जाते हैं. एक्टर के पिता एक मशहूर क्रिकेटर थे. मां फिल्म जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस रही हैं, जबकि पत्नी अभी भी फिल्मों में सक्रिय हैं.

कई लोगों ने उन्हें पहचान लिया होगा. अगर आपको अभी भी पहचानने में दिक्कत हो रही है तो हम बता दें कि ये सैफ अली खान हैं. अगर आपने सैफ के बेटे तैमूर अली खान को देखा है, तो आपने दोनों के चेहरे की समानता पर भी गौर किया होगा. सैफ अली खान के बचपन की यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसे उनके फैन पेज अकाउंट से साझा किया गया है.

सैफ मशहूर भारतीय क्रिकेट मंसूर अली खान पटौदी और एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के बेटे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वे जब इंग्लैंड से पढ़ाई करने के बाद भारत लौटे तो उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया. उन्होंने कुछ ब्रांड्स के लिए काम भी किया था. उन्होंने मां की तरह फिल्मों में करियर बनाने का फैसला किया.

Saif Ali Khan, Saif Ali Khan Childhood Photo, Sharmila Tagore, Guess Who, Photo Challenge, Actor Childhood Photo, Bollywood News, Viral Photo, सैफ अली खान, सैफ अली खान के बचपन की फोटो

(फोटो साभार: Instagram)

सैफ अली खान ने फिल्म ‘परंपरा’ से किया था डेब्यू 
सैफ पहली बार फिल्म ‘परंपरा’ में नजर आए थे. एक्टर ने करीना कपूर से शादी करने से पहले अमृता सिंह के साथ सात फेरे लिए थे, लेकिन दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे. एक्टर के अमृता सिंह से दो बच्चे हैं. बेटी सारा अली खान बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस हैं, जबकि बेटे इब्राहिम अली खान ने अभी तक फिल्मों में कदम नहीं रखा है.

सैफ अली खान ने अपने काम से दर्शकों को किया इंप्रेस
करीना कपूर के साथ सैफ के दो बेटे हैं. बड़े बेटे तैमूर अली खान हैं, जबकि छोटे बेटे का नाम जेह अली खान है. काम की बात करें, तो सैफ अली खान फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज में नजर आते रहे हैं और अपने काम से लोगों को प्रभावित करते रहे हैं. उन्हें सीरीज ‘तांडव’ में एक राजनेता के रोल में देखा गया था. उन्हें अर्जुन कपूर के साथ हॉरर कॉमेडी ‘भूत पुलिस’ में पसंद किया गया था.

Tags: Saif ali khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks