माई स्टैंड “सैद्धांतिक”: मनोहर पर्रिकर का भाजपा छोड़ने के बाद का दिन


माई स्टैंड 'सैद्धांतिक': भाजपा छोड़ने के बाद मनोहर पर्रिकर के पुत्र दिवस

गोवा चुनाव: पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने कहा कि उनका रुख ‘सैद्धांतिक’ है।

पणजी (गोवा):

पणजी निर्वाचन क्षेत्र से एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में आगामी गोवा चुनाव लड़ने का फैसला करने वाले पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने शनिवार को कहा कि पणजी पर उनका रुख एक ‘सैद्धांतिक रुख’ है।

उत्पल ने एएनआई को बताया, “पणजी पर मेरा स्टैंड एक सैद्धांतिक रुख है। मैंने कल कहा था कि अगर पार्टी पणजी से ईमानदार और बिना किसी आपराधिक रिकॉर्ड वाले ईमानदार उम्मीदवार को मैदान में उतारती है, तो मैं (निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में) नाम वापस लेने के लिए तैयार हूं।”

श्री उत्पल ने शुक्रवार को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया, जब पार्टी ने उन्हें पणजी निर्वाचन क्षेत्र से टिकट से वंचित कर दिया और कांग्रेस पार्टी के टर्नकोट अतानासियो “बाबुश” मोनसेरेट को मैदान में उतारा।

“मैं पणजी निर्वाचन क्षेत्र से एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ूंगा। पंजिम के लोगों ने इतने वर्षों में मनोहर पर्रिकर को वोट दिया क्योंकि वह कुछ मूल्यों के लिए खड़े थे। मेरे अंदर भी वे मूल्य हैं। मेरे लिए भी उन मूल्यों के लिए खड़े होने का समय आ गया है। , “श्री उत्पल ने कहा।

इस बीच, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने गुरुवार को कहा कि भाजपा के केंद्रीय नेता उत्पल पर्रिकर के साथ बातचीत कर रहे थे और उन्होंने आगामी गोवा विधानसभा चुनाव में चुनाव लड़ने के लिए उन्हें दो निर्वाचन क्षेत्रों की पेशकश की थी।

गोवा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने गुरुवार को 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की।

गोवा में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव होंगे। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks