स्विमिंग कर रहे अक्षय कुमार के पूल में गिरा ड्रैगनफ्लाई, फिर जो हुआ वो आप खुद ही देख लें…


बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को ऐसे ही इंडस्ट्री का खिलाड़ी नहीं कहा जाता है. अक्षय इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेता है, जो साल में कई फिल्में कर देते है. अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद भी अक्षय फैन्स के साथ सोशल मीडिया से हमेशा जुड़े रहते हैं. इसके साथ ही एक्टर फैमिली के साथ भी क्वालिटी टाइम स्पेंड करने से नहीं चूकते हैं. इस बीच अक्षय कुमार का एक वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

दऱअसल, अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय स्विमिंग पूल के अंदर किनारे पर खड़े नजर आ रहे हैं. वीडियो में अक्षय के सामने फर्श पर एक ड्रैगनफ्लाई दिख रहा है. एक्टऱ इसकी उड़ने में बार-बार हेल्प करते दिख रहे हैं और बाद में काफी कोशिशों के बाद वीडियों में देखा जा सकता है कि वो कैसे उड़ जाता है. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है – ये नन्हा दोस्त आज सुबह स्विमिंग पूल में गिर गया था और इसे मदद की जरूरत थी. थोड़ा पेशेंस, थोड़ा हौसलाअफजाई और वह उड़ गया. क्या हम सभी अपने जीवन में ये नहीं चाहते. दिलों में उम्मीद, जीने की चाहने और उड़ने को पंख.


ट्विंकल खन्ना ने किया कमेंट

अक्षय कुमार के इस पोस्ट पर उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी कमेंट करते हुए लिखती हैं कि  आप मेरे लिए भी ये अक्सर करते हैं. अक्षय कुमार का ये पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडियो पर आग की तरह फैल गया है. लोग एक्टर के इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

कराटे की पोज़ देती ये छोटी लड़की आज है साउथ की बड़ी हीरोइन, पहचाना क्या आपने?

Alia Ranbir Wedding: यहां होगी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी, तारीख भी आई सामने !



image Source

Enable Notifications OK No thanks