‘Bachchhan Paandey’ के गाने ‘मार खाएगा’ में दिखा Akshay Kumar का खूंखार अंदाज, फैन्स बोले- फायर हैं अक्की


अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कृति सैनन, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchhan Paandey) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है। अब मेकर्स ने इस फिल्म का पहला गाना ‘मार खाएगा’ (Maar Khayegaa) रिलीज़ किया है, जिसमें अक्षय कुमार एंटी हीरो के कैरक्टर में नजर आ रहे हैं।

इस सॉन्ग में अक्षय कुमार का ‘बच्चन पांडे’ के रूप में ऐसा खतरनाक गैंगस्टर वाला अवतार है, जो इससे पहले कभी पर्दे पर नजर नहीं आया है। एक ऐसा शख्स जो किसी को भी कहीं भी मार सकता है। गाने के विजुअल काफी अट्रैक्टिव हैं और विलन के रूप में अक्षय के किरदार से मैच हो रहे।

इस गाने ‘मार खाएगा’ को गणेश आचार्या ने कोरियॉग्राफ किया है और इसे कम्पोज़ और डिजाइन विक्रम मोन्त्रोसे ने किया है। फरहाद भिवंडीवाला और विक्रम मोन्त्रोसे के गाए हुए इस गाने को इन्हीं दोनों ने लिखा भी है और अजीम दयानी ने भी साथ दिया है। अक्षय के विलन वाले अंदाज पर फैन्स फिदा नजर आ रहे हैं।

Fans reaction on Akkis song

इस गाने को सोशल मीडिया पर अनाउंस करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है, ‘क्योंकि भय बनाए रखना जरूरी है। बच्चन पांडे का एविल सॉन्ग मार खाएगा रिलीज हुआ।’

बता दें कि बच्चन पांडे’ को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं और यह अक्षय के साथ सामजी की चौथी फिल्म है। अक्षय की यह फिल्म होली के मौके पर 18 मार्च को सिनेमाघरों में आ रही है।

Akshay Kumar starrer Bachchhan Paandey the first song Maar Khayegaa

Akshay Kumar starrer Bachchhan Paandey the first song Maar Khayegaa

image Source

Enable Notifications OK No thanks