Box Office पर बुरी तरह गिरी The Kashmir Files की कमाई, जॉन अब्राहम की Attack का Day 1 पर हाल बुरा


बॉक्‍स ऑफिस पर शुक्रवार को रिलीज जॉन अब्राहम की फिल्‍म ‘अटैक पार्ट-1’ ने ओपनिंग डे (Attack Box Office Collection Day 1 ) पर निराश किया है। हॉलिवुड फिल्‍म की तर्ज पर देसी ऑडियंस को ‘आयरमैन’ जैसा सुपरहीरो देने की उनकी कोश‍िश पहले दिन असफल साबित हुई है। ‘अटैक’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर पहले दिन 3.25 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। हालांकि, यह हैरान करने वाली बात नहीं है। ऐसा इसलिए कि टिकट ख‍िड़की पर पहले से ही राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्‍म RRR का बोलबाला है। जबकि इसके बाद ऑडियंस रिलीज के 20 दिनों बाद भी विवेक अग्‍न‍िहोत्री की ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ को देखने के लिए पहुंच रहे हैं। हालांकि, 22वें दिन शुक्रवार को ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ की कमाई (The Kashmir Files Box Office Collection Day 22) भी बुरी तरह प्रभावित हुई है। इस फिल्‍म ने अपने चौथे हफ्ते के पहले दिन महज 1.5 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। यह फिल्‍म के लिए अब तक की सबसे कम कमाई है।

वीकेंड में बढ़ सकती है ‘अटैक’ की कमाई
‘अटैक’ में जॉन अब्राहम के साथ रकुलप्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडिस हैं। फिल्‍म की कहानी एक ऐसे सोल्‍जर की है, जिसे तकनीक की मदद से सुपरसोल्‍जर बना दिया जाता है। इस फिल्‍म ने पहले दिन निराश जरूर किया है, लेकिन संभावना यही है कि वीकेंड में शनिवार और रविवार को फिल्‍म की कमाई बढ़ेगी। ‘अटैक’ पूरी तरह से मल्‍टीप्‍लेक्‍स ऑडियंस की फिल्‍म है। हालांकि, इसके सामने लगभग इसी जॉनर की हॉलिवुड फिल्‍म Morbius भी रिलीज हुई है। इस हॉलिवुड फिल्‍म ने भी पहले दिन निराश किया है। इसकी कमाई 1.5 करोड़ रुपये रही है।

The Kashmir Files Box Office Collection Day 21: ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ ने 21वें दिन पूरा किया 300 करोड़ का सपना, गुरुवार को अब तक सबसे कम हुई कमाई
आंखों में 255 करोड़ का सपना लिए आगे बढ़ रही ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’
दूसरी ओर, 11 मार्च को रिलीज हुई कश्‍मीरी पंडितों के दर्द, पलायन और उन पर हुए बर्बर अत्‍याचार की कहानी कहती ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ भी टिकट ख‍िड़की पर अपनी आख‍िरी लड़ाई लड़ रही है। 250 करोड़ का सपना लिए आगे बढ़ रही फिल्‍म की कमाई 22 दिनों में 237.35 करोड़ के करीब पहुंच गई है। बॉक्‍स ऑफिस पर जिस तरह से RRR हिंदी वर्जन में भी जबरदस्‍त कमाई कर रही है, उससे यही आंकलन है कि ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ अब लाइफटाइम 255 करोड़ के आसपास कमाई कर पाएगी। अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्‍लवी जोशी और दर्शन कुमार की यह फिल्‍म पहले ही ऑल टाइम ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हो चुकी है।

‘Attack’ Public Review: जॉन अब्राहम की ‘Attack’ ने जीता दर्शकों का दिल?

बॉक्‍स ऑफिस पर ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ की 22 दिनों की कमाई-
पहला दिन, शुक्रवार – 3.25 करोड़ रुपये
दूसरा दिन, शनिवार – 8.25 करोड़ रुपये
तीसरा दिन, रविवार – 15 करोड़ रुपये
चौथा दिन, सोमवार – 15 करोड़ रुपये
पांचवां दिन, मंगलवार – 17.75 करोड़ रुपये
छठा दिन, बुधवार – 18.25 करोड़ रुपये
सातवां दिन, गुरुवार – 18 करोड़ रुपये
आठवां दिन, शुक्रवार – 19.75 करोड़ रुपये
9वें दिन, शनिवार- 25 करोड़ रुपये
10वां दिन, रविवार- 26.50 करोड़ रुपये
11वां दिन, सोमवार- 12.50 करोड़ रुपये
12वां दिन, मंगलवार- 10.50 करोड़ रुपये
13वां दिन, बुधवार- 8 करोड़ रुपये
14वां दिन, गुरुवार- 7.25 करोड़ रुपये
15वां दिन, शुक्रवार- 4.5 करोड़ रुपये
16वां दिन, शनिवार- 7.5 करोड़ रुपये
17वां दिन, रविवार- 8.75 करोड़ रुपये
18वां दिन, सोमवार- 3.10 करोड़ रुपये
19वां दिन, मंगलवार- 2.75 करोड़ रुपये
20वां दिन, बुधवार- 2.25 करोड़ रुपये
21वां दिन, गुरुवार- 2 करोड़ रुपये
22वां दिन, शुक्रवार- 1.5 करोड़ रुपये

attack box office

Box Office पर बुरी तरह गिरी The Kashmir Files की कमाई, जॉन अब्राहम की Attack का Day 1 पर हाल बुरा

image Source

Enable Notifications OK No thanks