फतेहपुर में दरिंदगी की हद, 4 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार


फतेहपुर. जिले में दिल दहलाने वाली वारदात हुई. यहां पर एक 4 साल की मासूम को युवक ने हवस का शिकार बना डाला. आरोपी ने मासूम को जामुन खिलाने का लाल दिया और उसे अपने घर की छत पर ले गया. यहां पर उसने उसके साथ बलात्कार किया. आरोपी युवक पीड़िता का पड़ाेसी है. मासूम से बलात्कार के बाद आरोपी ने मासूम बच्ची को बुरे हाल में वहीं पर छोड़ दिया और फरार हो गया.
मासूम किसी तरह से अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई. जिसके बाद पीड़िता के पिता उसके साथ थाने पहुंचे और आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी. पिता की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ ही अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया. इसके बाद युवक को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया. अरोपी की पहचान शिवम के तौर पर हुई है.

घर पर अकेली थी बच्ची
वारदात के समय मासूम घर पर अकेली थी. उसकी मां बाजार से सामान लेने गई थी, वहीं पिता काम पर गए थे. इस बात का फायदा उठा कर आरोपी ने बच्ची को जामुन खिलाने का बहाना बना कर बुलाया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जल्द ही कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा. वहीं मासूम को जिला अस्पताल में जांच के लिए भेजा गया है. साथ ही उसका वहां पर इलाज भी करवाया जाएगा.

आरोपी के खिलाफ रोष
वहीं मामले की जानकारी मिलने के साथ ही पूरे इलाके में आरोपी के खिलाफ लोगों में गुस्सा देखा गया. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद माहौल शांत हुआ. वहीं पीड़ित बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है लेकिन वो सदमे में है और किसी से भी बात नहीं कर रही है. पीड़िता के पिता ने पुलिस से अपील की है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा दी जाए. वहीं पुलिस मामले की और जांच कर रही है, साथ ही आरोपी के खिलाफ सबूत भी तलाशे जा रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 06, 2022, 01:02 IST



Source link

Enable Notifications OK No thanks