फीमेल फैन ने Kiss कर-करके भर दिया अमिताभ बच्चन का चेहरा, ऐक्टर बोले-अरे देवी जी कोई जगह तो छोड़ो


अमिताभ बच्चन 79 साल के हो चुके हैं, लेकिन इस उम्र में भी उनका जज्बा और एनर्जी बरकरार है। उनकी फैन फॉलोइंग भी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। अमिताभ बच्चन कई मायनों लाखों-करोड़ों लोगों के लिए इंस्पिरेशन हैं। अमिताभ बच्चन का सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल का है। हाल ही इसकी बानगी तब देखने को मिली, जब एक फीमेल फैन ने उनकी तस्वीर को किस कर-करके भर दिया और प्यारा सा मेसेज लिखा।

Kiss से भरी तस्वीर, बिग बी बोले-अरे, देवी जी.. कोई जगह तो छोड़ो
Amitabh Bachchan ने Kiss से भरी अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और जो लिखा, उसे पढ़कर फैंस की भी हंसी छूट गई। किसी ने बिग बी के अंदाज को ‘क्यूट’ बताया तो किसी ने उनके ह्यूमर की तारीफ की। बिग बी ने लिखा था, ‘अरे, पर देवी जी .. कोई जगह तो छोड़ो smile करने के लिए !’


अमिताभ के रिस्पॉन्स पर छूटी फैंस की हंसी, लिए मजे
अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर कुछ यूजर्स ने मजे भी लेने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा, ‘देवी जी कौन है । जया जी को नही पता है शायद।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘ये भी अच्छा है। किस ही किस मिले देवी जी से।’ अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर फैंस और अन्य यूजर्स के ऐसे ही खूब मजेदार कॉमेंट आए हैं। अमिताभ बीच-बीच में सोशल मीडिया पर शायरी भी करते रहते हैं और मोटिवेशनल बातें भी लिखते रहते हैं।

Don 3 में साथ नजर आएगी अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की जोड़ी! लिस्ट में है एक और नाम?
इन फिल्मों में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन
प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आएंगे। 9 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा अमिताभ बच्चन के पास ‘ऊंचाई’, ‘बटरफ्लाई’, ‘गुड बाय’ और Project K जैसी फिल्में हैं।

JugJugg Jeeyo के गाने ‘नाच पंजाबन’ पर Amitabh Bachchan ने किया डांस, स्टेप देख फैंस बोले- ये तो बाबा जी का ठुल्लू है
जल्द शुरू होगा Kaun Banega Crorepati 14
2021 में अमिताभ बच्चन की सिर्फ एक फिल्म ‘चेहरे’ रिलीज हुई थी, लेकिन इस साल उनके पास 5 फिल्में हैं। इस मामले में अमिताभ बच्चन यंग स्टार्स को भी मात दे रहे हैं। इन फिल्मों के अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) लेकर आ रहे हैं, जिसके प्रोमो आउट हो चुके हैं और रजिस्ट्रेशन भी हो चुके हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks