मुंडका में आग: तीन-चार घंटे और चलेगा राहत-बचाव कार्य, NDRF ने बयां किया भयावह नजारा


09:51 AM, 14-May-2022

दूसरी मंजिल पर मिले शवों के अवशेष

एनडीआरएफ की टीम पूरी इमारत की जांच कर रही है ताकि रह गए शवों को निकाला जा सके। इस बीच इमारत की दूसरी मंजिल से शवों के अवशेष मिले हैं।

09:41 AM, 14-May-2022

27 में से 25 शवों की हो चुकी है पहचान- डीसीपी बाहरी जिला

बाहरी जिला के डीसीपी समीर शर्मा ने बताया कि मुंडका में बचाव अभियान अब भी चल रहा है। अब तक 27 शव निकाले जा चुके हैं। एनडीआरएफ इस बात की जांच कर रही है कि कहीं और शव तो इमारत में  नहीं हैं। 27 में से 25 शवों की पहचान हो चुकी है, दो अज्ञात शवों की पहचान डीएनए सैंपल के माध्यम से की जाएगी। वहीं अब तक 27-28 लोगों के गायब होने की शिकायत मिल चुकी है। 

09:29 AM, 14-May-2022

अपनों को तलाश कर रहे परिजन

मुंडका हादसे के पीड़ित एक शख्स विजय ने बताया कि, मेरी पत्नी गायब है। जिस बिल्डिंग में आग लगी थी वह वहां सेल्स मैनेजर थी। मैंने उससे आखिरी बार कल शाम 4.10 बजे बात की थी। मैंने उसे दोबारा फोन किया तो फोन बज रहा था लेकिन किसी ने कॉल नहीं उठाया। वहीं अंजू नाम की एक पीड़िता ने कहा, मेरी भतीजी गायब है, वह तीन साल से वहां काम कर रही थी।

09:19 AM, 14-May-2022

मुख्यमंत्री केजरीवाल करेंगे दौरा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज सुबह 11 बजे मुंडका में आग प्रभावित इलाके का दौरा करेंगे। स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन जिन्होंने कल रात भी घटनास्थल का दौरा किया था उनके भी सीएम के साथ जाने की संभावना है।

08:59 AM, 14-May-2022

मुंडका में आग: तीन-चार घंटे और चलेगा राहत-बचाव कार्य, NDRF ने बयां किया भयावह नजारा

अग्निशमन विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि रात 11 बजे तक इमारत से 26 शव निकाले गए थे, जबकि एक महिला की कूदने से मौत हो गई। अभी कई लोगों के इमारत में फंसे होने की आशंका हैं, ऐसे में मौत का आंकड़ा बढ़ भी सकता है। हालांकि दमकल और पुलिसकर्मियों ने मिलकर 50 लोगों को इमारत से सुरक्षित बाहर निकाल लिया था। पुलिस ने पहली मंजिल पर चल रही कंपनी के संचालक हरीश गोयल और वरुण गोयल को हिरासत में ले लिया है। इमारत के मालिक मनीष लाकड़ा से भी  पूछताछ की जा रही है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks