दिल्ली: मेट्रो स्टेशन के पास इमारत में लगी आग, एक महिला की मौत, मौके पर दमकल की 24 गाड़ियां


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: प्रशांत कुमार
Updated Fri, 13 May 2022 06:20 PM IST

सार

मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास एक इमारत में आग लग गई है। सूचना पर दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। पुलिस ने बताया कि इस घटना में एक मौत हुई है।

इमारत में लगी आग

इमारत में लगी आग
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

पश्चिमी दिल्ली में मुंडका मेट्रो स्टेशन के पिलर नंबर 544 के पास एक इमारत में आग लग गई है। सूचना पर दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। दमकल कर्मी आग पर काबू पाने में जुटे हुए हैं। इमारत में कई लोग फंसे थे, जिन्हें दमकल कर्मियों ने निकाल लिया है। हालांकि आग से झुलसी एक महिला की मौत हो गई है।

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग ने इमारत की खिड़कियां तोड़ीं। लोगों को बचाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस अधिकारी समीर शर्मा ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि तीन मंजिला व्यावसायिक इमारत का इस्तेमाल आमतौर पर कंपनियों को कार्यालय की जगह उपलब्ध कराने के लिए किया जाता था। आग इमारत की पहली मंजिल से लगी, जिसमें एक सीसीटीवी कैमरा और राउटर निर्माण कंपनी का कार्यालय है। कंपनी का मालिक पुलिस हिरासत में है। पुलिस ने कहा कि घटना में एक मौत हो गई है। स्थिति को नियंत्रित करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks