सलमान खान को कैटरीना कैफ जैसी लगी थीं जरीन खान! ऐसे मिली थी भाईजान के साथ पहली फिल्म


जरीन खान (Zarine Khan) ने बॉलीवुड में ग्रैंड डेब्यू किया था. उन्होंने 2010 में सलमान खान (Salman Khan) के साथ ‘वीर’ फिल्म से कदम रखा था. फिल्म हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी लेकिन, यह फिल्म टीवी पर आज भी देखी जाती है. बॉलीवुड में सलमान खान के साथ डेब्यू करना कोई आम बात नहीं है. वो भी तब जब वो एक आउटसाइडर थीं.

जरीन खान 14 मई को 35वां जन्मदिन मनाएंगी. उन्होंने बॉलीवुड में आने के बाद काफी मेहनत की है. जरीन खान ने अपना पूरा लुक बदल लिया और पहले से अधिक फिट हो गईं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में तब कहा गया था कि सलमान खान का उस वक्त कैटरीना कैफ के साथ ब्रेक अप हुआ था और उन्हें जरीन खान, कैटरीना कैफ की हमशक्ल लगी थीं. लेकिन, एक इंटरव्यू में जरीन खान ने खुलासा किया था कि उन्हें सलमान खान के साथ डेब्यू फिल्म आखिर कैसे मिली थी.

जरीन ने बताई थी सच्चाई
जरीन खान ने कहा था- मैं सलमान खान की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर थी. मुझे याद है कि मैं एक फैन होने के नाते सेट पर गई थी और मुझे बिल्कुल पता नहीं था कि जो बातें हो रही है वो मेरी जिंदगी को बदल देगी. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक दिन एक्ट्रेस बनूंगी. मैं सलमान खान की फैन थी और सेट पर मुलाकात के दौरान उन्होंने मुझसे पूछा था कि क्या मैं अपनी तस्वीर लेकर आई हूं. मैंने बेवकूफों की तरह उन्हें अपनी कैमरा फोन की तस्वीरें दिखानी शुरू कर दी थी.’

zarine khan celebrating her 35th birthday know how she got first movie with salman khan

उन्हें पहला ब्रेक सलमान खान ने दिया था. (फाइल फोटो)

सलमान खान ने मांगी तस्वीर
जरीन खान ने कहा था, ‘सलमान खान ने मुझसे पूछा था कि पोर्टफोलियो पिक्चर लाई हो? मैं ना में जवाब दिया. इसके बाद ऑडिशन पास करने की बारी थी. शाम तक मुझे पता चला कि मैं एक बहुत बड़ी फिल्म का हिस्सा बन सकती हूं. मुझे डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ऑडिशन देने के लिए कहा था क्योंकि उन्हें शक था कि मैं फ्लूइंएंट हिंदी बोल पाउंगी या नहीं.’

लोग समझते थे विदेशी
जरीन खान ने कहा था कि ‘वीर’ रिलीज होने के कई सालों के बाद भी लोग श्योर नहीं थे कि वो इंडियन हैं और हिंदी बोल सकती है. लेकिन जरीन खान ने ऑडिशन पास किया था और उन्हें ‘वीर’ फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला था.

Tags: Salman khan, Zarine Khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks