सलमान और शाहरुख खान ने एक दूसरे से 5 साल तक नहीं की थी बात, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप


सलमान खान और शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे सक्सेसफुल एक्टर्स हैं. दोनों साथ में ‘करण अर्जुन’ और ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. लेकिन साल 2008 में कैटरीना कैफ के बर्थडे पर दोनों के बीच लड़ाई हो गई और इसके बाद से दोनों ने सालों तक बात नहीं की. 

इसके बाद सलमान खान एक इंटरव्यू में कहा था, “अब सिर्फ ईश्वर ही हमें मिला सकते हैं और ऐसा कभी नहीं होगा.” सलमान ने कहा था उन्हें लगता था कि शाहरुख खान गलत हैं और शाहरुख खान को लगता था कि वह गलत हैं. उनका कहना था कि वह शाहरुख को बड़े भाई की तरह प्यार करते थे, लेकिन शाहरुख ने उन्हें दुख दिया. 

साल 2011 में शाहरुख खान ने स्वीकार किया कि वह फ्रेंडशिप के मामले में अच्छे नहीं हैं. कॉफी विद करण में करण जौहर ने शाहरुख खान से पूछा था, “क्या आप मानते हैं कि सलमान खान को आपसे प्रॉब्लम है? क्योंकि आप फ्रेंडशिप के साथ नहीं रह सकते हैं?” इस पर शाहरुख खान ने कहा, “मैं दोस्ती नहीं रख सकता हूं. मुझे नहीं पता की दोस्ती को कैसे बनाए रखते हैं.”

शाहरुख खान ने मानी गलती

शाहरुख खान ने कहा, “अगर सलमान खान को मुझसे प्रॉब्लम है, तो 100 प्रतिशत मैंने ही उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया होगा. फराह को मेरे से प्रोब्लम है. मैंने उन्हें निराश किया होगा. मुझे बुरा लगता है कि मैं लोगों को निराश करता हूं. सबसे फनी चीज मैं जानता हूं कि सॉरी कैसे कहा जाता है. मैं कभी खुद से सॉरी नहीं कहता.”

इफ्तार पार्टी में हुआ पैचअप

साल 2013 में दोनों सुपरस्टार का बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में समझौता हो गया. इसके बाद सलमान खान और शाहरुख खाान कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट में नजर आए. आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में भी दोनों साथ नजर आए. अब फिल्म ‘पठान’ में भी दोनों साथ दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें:- जब मशहूर एक्ट्रेस के घर डिनर पर गए राजकुमार ने सबके सामने कर दी थी उन्हीं की बेइज्जती, हर कोई रह गया था दंग!

ये भी पढ़ें:- 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने पर बोलीं मलाइका अरोड़ा, कही ये बड़ी बात

image Source

Enable Notifications OK No thanks